main page

कोरोना से जंग जीता अविका गौर का परिवार, एक्ट्रेस ने शेयर किया अनुभव लिखा- ये बहुत डरावना था

Updated 28 April, 2021 04:34:40 PM

टीवी एक्ट्रेस अविका गौर अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। पिछले दिनों एक्ट्रेस और उनका पूरा परिवार कोरोना पॉजिटीव पाया गया था। हालांकि अब उनका परिवार इस वायरस को मात दे चुका है। उस दर्द से गुजरने के बाद अब अविका ने सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया है और लोगों से खास अपील की है।  अविका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा  मेरे पूरे परिवार ने इस वायरस से लड़ाई की और इसपर जीत हासिल की, लेकिन ये बिल्कुल भी सुखद अहसास नहीं था, बहुत ही

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस अविका गौर अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। पिछले दिनों एक्ट्रेस और उनका पूरा परिवार कोरोना पॉजिटीव पाया गया था। हालांकि अब उनका परिवार इस वायरस को मात दे चुका है। उस दर्द से गुजरने के बाद अब अविका ने सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया है और लोगों से खास अपील की है। 

Bollywood Tadka


अविका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा  मेरे पूरे परिवार ने इस वायरस से लड़ाई की और इसपर जीत हासिल की, लेकिन ये बिल्कुल भी सुखद अहसास नहीं था, बहुत ही ज्यादा डरावना था। मुझे खुशी है कि हम सब बच गए, लेकिन मैं नहीं चाहूंगी कि कोई भी इस दर्द से इससे गुजरे।

अविका ने फैंस से अपील करते हुए लिखा- जिन्होंने इस वायरस से लड़ाई लड़ी है और इसे जीता है, कृपया प्लाज्मा दान करें! यह आपके शरीर से ज्यादा नहीं लेता है और अस्पतालों में इसे निकालने में बहुत सावधानी बरती जा रही है। जब भी आपकी बारी हो, कृपया टीका लगवाएं! ये आपको वायरस से बचाने में मदद नहीं कर सकता है, लेकिन ये आपको प्रभाव से महत्वपूर्ण रूप से बचाएगा।

Bollywood Tadka

 

इसी के साथ अविका ने आगे लिखा- मैं यहां प्रचार करने के लिए नहीं आई हूं, मैं यहां सिर्फ आपको घर रहने का अनुरोध कर रही हूं। जबतक बहुत जरूरी ना हो प्लीज घर से बाहर ना जाएं। हमें इससे मिलकर लड़ना होगा। ताकि हम फिर से खुलकर जी सकें। मैं आप सभी से वादा करती हूं कि मैं भी परिवर्तन करने के लिए अपनी पूरी शक्ति लगाउंगी। मुझे ये कहने की जरूरत नहीं है, लेकिन कृपया मास्क पहनें।

Bollywood Tadka


बता दें अविका गौर ससुराल सिमर का और बालिका बधु जैसे मशहूर सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। बालिका बधू में अविका के किरदार को फैंस ने खूब प्यार दिया था।

Content Writer: suman prajapati

Avika GaurfamilywonbattleCoronavirusBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...