main page

'बालिका वधु' फेम अविका गौर ने बॉयफ्रेंड संग शेयर की रोमांटिक तस्वीर, एक-दूजे में खोया दिखा कपल

Updated 12 January, 2021 05:30:01 PM

टीवी शो ''बालिका वधु'' फेम ऐक्ट्रेस अविका गौर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं और खुद से जुड़ा कोई न कोई अपड़ेट फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इससे पहले अविका अपने फिटनेस ट्रासंफॉर्मेशन को लेकर सुर्खियों में थीं। वहीं अब वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी शो 'बालिका वधु' फेम ऐक्ट्रेस अविका गौर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं और खुद से जुड़ा कोई न कोई अपड़ेट फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इससे पहले अविका अपने फिटनेस ट्रासंफॉर्मेशन को लेकर सुर्खियों में थीं। वहीं अब वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में हैं। 

Bollywood Tadka


हाल ही में अविका गौर ने अपने बॉयफ्रेंड मिलिंद चंदवानी के साथ इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर धड्ड़ले से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में कपल का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है।

तस्वीर में देखा जा सकता है कि दोनों एक पेड़ के नीचे खड़े, एक दूसरे की बाहों में नजर आ रहे हैं और आंखों में आंखे डाले हुए हैं। फैंस कपल की इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी  प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। 


मालूम हो, तो अविका ने कुछ दिनों पहले ही फैंस को साथ अपनी लव लाइफ का खुलासा किया था। रिलेशनशिप को लेकर एक्ट्रेस ने बताया था कि वो रोडीज फेम सोशलाइट मिलिंद चंदवानी को डेट कर रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने मिलिंद के साथ अपनी एक तस्वीर भी शेयर की थी। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो अविका कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं, लेकिन उन्हें असली पहचान शो बालिका बधु में छोटी आनंदी के किरदार से मिली थी। 

: suman prajapati

Avika Gaursharesromantic photoboyfriendMilind ChandwaniTV NewsTV News and GossipTV Celebrity Newsentertainment news

loading...