main page

कभी खुद को शीशे में देख रोती थीं 'टीवी की आनंदी', आज अपने लेटेस्ट फोटोशूट से मचा रही हैं तहलका

Updated 06 November, 2020 01:23:29 PM

एक्ट्रेस अविका गोर छोटे परदे के सबसे लोकप्रिय नामों में से एक हैं। अविका गोर ने 12 साल की उम्र में शो बालिका वधू से डेब्यू किया। उन्हें आज भी  बालिका वधू की आनंदी के रूप में याद किया जाता है। इस रोल से अविका ने हर शख्स से दिल में जगह बना ली।  ''टीवी की आनंदी'' इन दिनों अपने ट्रांसफोर्मेशन को लेकर काफी सुर्खियों में हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस अविका गोर छोटे परदे के सबसे लोकप्रिय नामों में से एक हैं। अविका गोर ने 12 साल की उम्र में शो बालिका वधू से डेब्यू किया। उन्हें आज भी  बालिका वधू की आनंदी के रूप में याद किया जाता है। इस रोल से अविका ने हर शख्स से दिल में जगह बना ली।  'टीवी की आनंदी' इन दिनों अपने ट्रांसफोर्मेशन को लेकर काफी सुर्खियों में हैं।

Bollywood Tadka

कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस ने बताया था कि एक समय था जब अपने बढ़े वजन को देख वह शीशे के सामने रोया करती थी। आविका ने बतायाकि उन्होंने अपना 13 किलो वजन कम किया।

Bollywood Tadka

हाल में ही अविका ने इंस्ट्राग्राम में कुछ हाॅट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लैक कलर के ब्रालेट के साथ मैचिंग शाॅर्ट में नजर आ रही हैं। इस लुक को अविका ने एक जैकेट से कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

इसके साथ उन्होंने स्लिवर कलर का नेकलेस और कड़े पहने हैं। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। कुछ तस्वीरों में वह ओपन जैकेट में अपनी टोन्ड बाॅडी फ्लाॅन्ट कर रही हैं। अविका की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
 बता दें कि अविका ने 'बालिका वधू' शो में तीन साल तक काम किया था। इसके बाद अविका नए शो 'ससुराल सिमर का' में नजर आईं थी। इस शो में भी अविका ने एक बहू का रोल निभाया था। सीरियल्स के अलावा अविका कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।  

: Smita Sharma

avika gortransformation photoshootBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...