main page

फिल्ममेकर अविनाश दास पर FIR, शेयर की थी गृह मंत्री अमित शाह संग भ्रष्ट IAS पूजा सिंघल की तस्वीर

Updated 16 May, 2022 09:50:14 AM

अहमदाबाद की क्राइम ब्रांच ने बीते दिनों जाने-माने फिल्म निर्देशक अविनाश दास के खिलाफ केस दर्ज किया है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म निर्देशक पर कथित तौर पर झूठी खबर फैलाने के लिए जालसाजी का मामला दर्ज हुआ है। इसके अलावा तिरंगे के साथ एक महिला की कथित अश्लील तस्वीर शेयर करने की वजह से निर्देशक पर राष्ट्रीय सम्मान का अपमान करने का भी आरोप लगा है।

मुंबई: अहमदाबाद की क्राइम ब्रांच ने बीते दिनों जाने-माने फिल्म निर्देशक अविनाश दास के खिलाफ केस दर्ज किया है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म निर्देशक पर कथित तौर पर झूठी खबर फैलाने के लिए जालसाजी का मामला दर्ज हुआ है। इसके अलावा तिरंगे के साथ एक महिला की कथित अश्लील तस्वीर शेयर करने की वजह से निर्देशक पर राष्ट्रीय सम्मान का अपमान करने का भी आरोप लगा है।

Bollywood Tadka

मीडिया रिपोर्ट्स के मानें तो अपराध शाखा के अधिकारियों को सोशल मीडिया पर 17 मार्च की एक पोस्ट मिली जिसमें फिल्म निर्देशक अविनाश दास ने एक कथित अश्लील तस्वीर साझा की। इस तस्वीर में एक महिला को तिरंगे के रंग से रंगा गया था। इसके अलावा फिल्म मेकर ने 8 मई को गृह मंत्री अमित शाह के साथ झारखंड की आईएएस अधिकारी पूजा सिंघल की पांच साल पुरानी तस्वीर भी शेयर की थी।

Bollywood Tadka

अविनाश दास ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें केंद्रिय गृह मंत्री अमित शाह और IAS पूजा सिंघल 2017 में हुए एक पब्लिक इवेंट में एक-दूसरे से बात कर रहे हैं। शाह और पूजा सिंघल की फोटो ट्वीट करते हुए दास ने लिखा था- ‘घर से करोड़ों का कैश पकड़ाने से थोड़े दिन पहले पूजा सिंघल की एक तस्वीर। 

Bollywood Tadka

अधिकारियों का मानना है कि अविनाश दास ने इस तस्वीर को गलतफहमी पैदा करने और देश के उच्च पद पर नियुक्त गृह मंत्री अमित शाह की छवि खराब करने के इरादे से शेयर किया था। 

गौरतलब है कि प्रवर्तन निदेशालय ने  बीते बुधवार को झारखंड कैडर की IAS ऑफिसर पूजा सिंघल के CA के यहां से ED ने करीब 18 करोड़ से ज्यादा का कैश बरामद किया था। इस दौरान का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। बाद में पूजा को मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED ने अरेस्ट भी कर लिया गया था और उनको निलंबित कर दिया गया था। 

 
 


FilmmakerAvinash DasAhmedabad PoliceAmit ShaharrestedIAS officerPooja SinghalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity
loading...