main page

मराठी एक्टर अविनाश खर्शीकर का 74 की उम्र में निधन, दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत

Updated 09 October, 2020 09:57:05 AM

फिल्म इंडस्ट्री से आए दिन कोई न कोई बुरी खबर सुनने को मिलती रहती है। बीते गुरूवार मराठी फिल्मों के मशहूर एक्टर अविनाश खर्शीकर के निधन हो गया, जिसके इंडस्ट्री में शोक की लहर फैल गई। जानकारी के मुताबिक, अविनाश की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई। उन्होंने अपने ठाणे (महाराष्ट्र) स्थित आवास में जिंदगी की आखिरी सांस ली।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री से आए दिन कोई न कोई बुरी खबर सुनने को मिलती रहती है। बीते गुरूवार मराठी फिल्मों के मशहूर एक्टर अविनाश खर्शीकर के निधन हो गया, जिसके इंडस्ट्री में शोक की लहर फैल गई। जानकारी के मुताबिक, अविनाश की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई। उन्होंने अपने ठाणे (महाराष्ट्र) स्थित आवास में जिंदगी की आखिरी सांस ली।  

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स की मानें तो गुरूवार 10 बजे के करीब अविनाश खर्शीकर को दिल का दौरा पड़ा और इसके तुरंत बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। वहीं इलाज के दौरान ही एक्टर ने दम तोड दिया। एक्टर की उम्र अभी 74 वर्ष थी। सोशल मीडिया पर स्टार्स और उनके फैंस उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka


बता दें अविनाश खर्शीकर मराठी सिनेमा का एक जाना माना नाम था। उन्होंने अपने करियर की शुरूआतसाल 1978 में मराठी फिल्मों से ही की थी, लेकिन उन्होंने कॉमेडी रोल के जरिए काफी लोकप्रियता हासिल की थी।

 

: suman prajapati

Avinash KharshikardiesBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...