main page

अपनी मौत की खबर पढ़कर हैरान हुए ‘बुलबुल’ फेम अविनाश तिवारी, बोले 'थोड़ा स्टैंडर्ड सुधार लो अपना'

19 July, 2020 09:39:30 AM

सोशल मीडिया जहां एक जानकारी फैलाने का सबसे बढियां प्लेटफॉर्म हैं वहीं इसका गलत तरीके से भी काफी इस्तेमाल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर स्टार्स के नाम पर आए दिन कोई न कोई फेक न्यूज फैलाई जाती है, ताकि लोगों को भ्रमित करके ज्यादा पब्लिसिटी बटोरी जा सके। हाल ही में ‘बुलबुल’ एक्टर अविनाश तिवारी के निधन की अफवाह सोशल मीडिया पर फैलाई गई, जिसके बाद एक्टर को खुद इस पर सफाई देनी पड़ी।

बॉलीवुड तड़का टीम. सोशल मीडिया जहां एक जानकारी फैलाने का सबसे बढियां प्लेटफॉर्म हैं वहीं इसका गलत तरीके से भी काफी इस्तेमाल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर स्टार्स के नाम पर आए दिन कोई न कोई फेक न्यूज फैलाई जाती है, ताकि लोगों को भ्रमित करके ज्यादा पब्लिसिटी बटोरी जा सके। हाल ही में ‘बुलबुल’ एक्टर अविनाश तिवारी के निधन की अफवाह सोशल मीडिया पर फैलाई गई, जिसके बाद एक्टर को खुद इस पर सफाई देनी पड़ी। 

Bollywood Tadka


एक बॉलीवुड वेबसाइट ने अविनाश के निधन की खबर सोशल मीडिया पर फैलाई। इसके साथ ही फैंस अविनाश को लेकर दुख व्यक्त करने लगे। अपने निधन की झूठी खबर देखते हुए एक्टर ने हैरानगी जताते हुए गैर जिम्मेदाराना रिपोर्टिंग बताया और अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'इतनी जल्दी नहीं भाई. कौन हैं ये लोग... कहां से आते हैं ये लोग? भाई थोड़ा स्टैंडर्ड सुधार लो अपना... प्लीज. धन्यवाद।

इतना ही नहीं इस फेक न्यूज पर कई स्टार्स ने भी अपना गुस्सा जाहिर करते हुए ट्वीट किया। अहाना कुमरा ने भड़ास निकालते हुए लिखा-ये क्या बकवास है। 
वहीं मानवी गगरू ने लिखा, भगवान का शुक्रिया, हैशटैगफेकन्यूज। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें बता दें कि अविनाश तिवारी ने साल 2017 की फिल्म ‘तू है मेरा संडे’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद एक्टर  ‘लैला मजनू’ और ‘घोस्ट स्टोरीज’ जैसी फिल्मों में नजर आए। हाल ही में अविनाश फिल्म ‘बुलबुल’ में नजर आए, जो काफी सुपरहिट रही। अविनाश की आगामी फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ है। 


Avinash TiwaryreactionnewsdeathBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...