main page

4 साल से प्रोड्यूसर राघव शर्मा को डेट कर रही हैं 20 साल की अवनीत कौर,थाईलैंड में साथ समय बिता रहे हैं बी-टाउन के न्यू लवबर्ड्स!

Updated 27 April, 2022 11:48:42 AM

ग्लैमर वर्ल्ड में स्टार्स अपनी एक्टिंग और फैशनेबल लुक के अलावा अपनी   पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। आए दिन स्टार्स के लिंक-अप और ब्रेकअप मीडिया हेडलाइंस में छाए रहते हैं। हालांकि कई स्टार्स ऐसे भी हैं जो अपनी पर्सनल और प्रोफैशनल लाइफ को अलग-अलग रखते हैं। वे नहीं चाहते कि उनकी लव लाइफ सुर्ख

मुंबई: ग्लैमर वर्ल्ड में स्टार्स अपनी एक्टिंग और फैशनेबल लुक के अलावा अपनी   पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। आए दिन स्टार्स के लिंक-अप और ब्रेकअप मीडिया हेडलाइंस में छाए रहते हैं। हालांकि कई स्टार्स ऐसे भी हैं जो अपनी पर्सनल और प्रोफैशनल लाइफ को अलग-अलग रखते हैं। वे नहीं चाहते कि उनकी लव लाइफ सुर्खियां बने। इस लिस्ट में एक्ट्रेस अवनीत कौर का नाम भी शामिल है लेकिन अब अवनीत कौर अपनी लव लाइफ के चलते खबरों में हैं।

Bollywood Tadka

जी हां, अपने रिलेशनशिप स्टेटस को छुपाने वाली अवनीत कौर कुछ सालों से प्यार में हैं। खबरों के मुताबिक 20 साल की अवनीत कौर पिछले कुछ सालों से प्रोड्यूसर को डेट कर रही हैं। ये प्रोड्यूसर और कोई नहीं बल्कि राघव शर्मा हैं जो 22 साल के हैं। एक वेबपोर्टल की खबर के मुताबिक अवनीत और राघव पिछले 4 साल  से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं हालांकि उन्होंने अपने रिलेशनशिप को अब तक छिपाए रखा।

Bollywood Tadka

खबर के मुताबिक दोनों पिछले करीब 3-4 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार- 'दोनों की मुलाकात सोशल मीडिया के जरिए हुई थी और अब दोनों के रिलेशनशिप को थोड़ा समय बीत चुका है। राघव अवनीत को पसंद करने लगे थे और कुछ समय तक उनके बारे में जानने की कोशिश की।

Bollywood Tadka

अपने प्रोफेशन के कारण उन्हें अपने रिश्ते को छिपा कर रखना पड़ता हैं क्योंकि राघव एक प्रोडक्शन हाउस (म्यूजिक लेबल कंपनी) से जुड़े हुए हैं और अवनीत ने इस बैनर तले कई प्रोजेक्ट्स पर काम किया है, इसलिए वो अपनी डेटिंग लाइफ को प्राइवेट रखने का काफी ध्यान रखते हैं। हालांकि अब तक इस कपल ने या उनके परिवार ने इस रिलेशनशिप के बारे में कुछ नहीं कहा है।'

Bollywood Tadka

थाईलैंड में साथ बिता रहे समय

इंडस्ट्री के सबसे नए लवबर्ड अवनीत और राघव इन दिनों थाईलैंड में साथ घूम रहे हैं।उनकी वीडियो भी सामने आई जिसमें दोनों एक ही फ्लाइट में सफर करते नजर आ रहे थे। दोनों सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें व वीडियो शेयर कर रहे हैं हालांकि दोनों ने साथ में कोई भी पोस्ट नहीं किया है।  ऐसा कहा जाता है कि दोनों अक्सर एक-दूसरे के लिए जर्नी करते हैं क्योंकि एक मुंबई में रहता है और दूसरा दिल्ली में। 

Bollywood Tadka

अवनीत के करियर की बात करें तो जी टीवी के डांस रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स से कंटेस्टेंट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वो डांस के सुपरस्टार्स में नजर आईं। साल 2012 में उन्होंने लाइफ ओके पर टीवी शो मेरी मां से एक्टिंग डेब्यू किया। इसके बाद वो सावित्री, एक मुट्ठी आसमान, हमारी सिस्टर दीदी, चंद्र नंदिनी और अलाद्दीन- नाम तो सुना होगा में नजर आईं। अवनीत जल्द ही नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ फिल्म टीकू वेड्स शेरू में नजर आएंगी। ये फिल्म अवनीत की बतौर लीड एक्ट्रेस पहली फिल्म है। 

Content Writer: Smita Sharma

Avneet KaurDatingProducerRaghav SharmaBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...