main page

अभिनेत्रि, गायिका अयाना खान और जैन इमाम का नया गाना Promise जल्द होगी रिलीज

Updated 27 October, 2021 02:54:32 PM

अभिनेत्रि,गायिका अयाना खान और ज़ैन इमाम का नया गाना " प्रॉमिस " जल्द होगी रिलीज।

नई दिल्ली। गायिका और अभिनेत्रि  अयाना खान की  आने वाली  रोमांटिक सिंगल  वीडियो जिसमें अभिनेता ज़ैन इमाम हैं, 28 अक्टूबर 2021 को रिलीज़ होगी। 'प्रॉमिस ' एक  इंडी-पंजाबी गाना  है और इसे अर्मेनिआ के खूबसूरत लोकेशंस  में शूट किया गया है । वीडियो का निर्देशन जाने-माने गायक और निर्देशक रामजी गुलाटी ने किया है। 

 

गाने के बारे में बात करते हुए गायिका अयाना खान ने बताया, " म्यूजिक इंडस्ट्री में एक गायिका  के रूप में अपनी शुरुआत करते हुए एक सपने के सच होने जैसा है, मैं और मेरी पूरी टीम इस गाने के लॉन्च की प्रतीक्षा कर रही है और उम्मीद है दर्शकों और संगीत प्रेमियों को ये  गाना पसंद आएगा। मैं निर्देशक रामजी गुलाटी को भी धन्यवाद देना चाहती हूं जिन्होंने मुझ और मेरी  कला पर भरोसा किया।

 

म्यूजिक वीडियो 'प्रॉमिस’ में, अयाना  ज़ैन के प्रति अपनी  प्रेम भावनाओं को व्यक्त करती हुई दिखाई देती है । डेब्यू सिंगर अयाना खान और टीवी एक्टर ज़ैन इमाम इंडी-पंजाबी म्यूजिक वीडियो 'प्रॉमिस' में स्टार-क्रॉस लवर की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। म्यूजिक वीडियो ज़ी म्यूजिक के आँफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया जाएगा और चेतन फिल्म्स के बैनर तले अजीत बापू सतम द्वारा निर्मित है और  गाने के लिरिक्स  मूडी अख्तर ने लिखे हैं।


Ayaana Khansong promiseZain Imamsong promise soon to be released
loading...