main page

'ब्रह्मास्त्र' की कहानी का आइडिया मुझे 10 साल पहले पहाड़ों में आयाः अयान मुखर्जी

Updated 07 August, 2022 01:26:43 PM

9 सितंबर को रिलीज होने जा रही आलिया भट्ट-रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र का फैंस को बेसबरी से इंतजार है। फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है। हाल ही में फिल्म को लेकर डायरेक्टर ने बताया कि ब्रह्मास्त्र की कहानी का आइडिया उन्हें 10 पहले आया था।

बॉलीवुड तड़का टीम. 9 सितंबर को रिलीज होने जा रही आलिया भट्ट-रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र का फैंस को बेसबरी से इंतजार है। फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है। हाल ही में फिल्म को लेकर डायरेक्टर ने बताया कि ब्रह्मास्त्र की कहानी का आइडिया उन्हें 10 पहले आया था। 

Bollywood Tadka

 

अयान मुखर्जी ने कहा, “ब्रह्मास्त्र का आइडिया मुझे पहाड़ों में आया, जब मैं ये जवानी है दीवानी की स्क्रिप्ट पर काम कर रहा था। हमारे पहाड़ों में मौजूद पॉजिटिव एनर्जी और जो आध्यात्मिकता वहां है, उसका मेरे जीवन पर बहुत गहरा असर पड़ा है। अपनी इस फिल्म से मैं आप सबको इंडियन सिनेमा में एक अलग सिनेमैटिक एक्सपीरिएयंस देना चाहता हूं।”

Bollywood Tadka


बता दें, मोस्ट अवेटड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में  रणबीर कपूर, आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी अहम भूमिका में है। यह फिल्म 9 सितंबर, 2022 को पांच भारतीय भाषा हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

Content Writer: suman prajapati

Ayan MukerjiBrahmastrastoryideaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...