main page

अब इतनी बदल गई है अक्षय कुमार की ये EX गर्लफ्रेंड, नाना पाटेकर के साथ भी रहीं थी लिव इन में

Updated 29 July, 2019 11:02:01 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस आयशा जुल्का का आज अपना 47वां बर्थ-डे सेलिब्रेट कर रही हैं। आयशा का जन्म 28 जुलाई 1972 को जम्मू- कश्मीर के श्रीनगर में हुआ था। वह इंडस्ट्री की अपने समय की जानी मानी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने ना केवल हिंदी फिल्मों में बल्कि उड़िया, कन्नड़ और तेलेगु फिल्मों में भी काम किया है। फिल्मों के साथ-साथ वह अपने अफेयर्स को लेकर भी ताफी सुर्खियों में रहती थीं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आयशा जुल्का का आज अपना 47वां बर्थ-डे सेलिब्रेट कर रही हैं। आयशा का जन्म 28 जुलाई 1972 को जम्मू- कश्मीर के श्रीनगर में हुआ था। वह इंडस्ट्री की अपने समय की जानी मानी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने ना केवल हिंदी फिल्मों में बल्कि उड़िया, कन्नड़ और तेलेगु फिल्मों में भी काम किया है। फिल्मों के साथ-साथ वह अपने अफेयर्स को लेकर भी ताफी सुर्खियों में रहती थीं। आयशा के बर्थ-डे पर जानें कुछ उनकी जिदगी से जुड़ी कुछ बातें....

Bollywood Tadka,आयशा जुल्का इमेज,आयशा जुल्का फोटो,आयशा जुल्का पिक्चर,
 

अक्षय कुमार के साथ आईं थीं अफेयर की खबरें
 

आयशा ने साल 1992 में फिल्म खिलाड़ी में काम किया था। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार नजर आए थे। फिल्म जबर्दस्त हिट हुई और दोनों रातों रात स्टार बन गए। इस जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया। दोनों की ऑन स्क्रीन जोड़ी अब ऑफ स्क्रीन भी नजर आने लगी थी।

 

Bollywood Tadka,आयशा जुल्का इमेज,आयशा जुल्का फोटो,आयशा जुल्का पिक्चर,

उन्हें लेकर यह खबरें आईं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। कुछ समय तक दोनों अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में रहे लेकिन उनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं टिक पाया और दोनों अलग हो गए। नाना पाटेकर से भी जुड़ा था नाम

Bollywood Tadka,आयशा जुल्का इमेज,आयशा जुल्का फोटो,आयशा जुल्का पिक्चर,

नाना पाटेकर के साथ भी जुड़ चुका है नाम
 

खबरों की मानें तो एक्टर नाना पाटेकर और एक्ट्रेस मनीषा कोइराला एक दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों को कई बार साथ देखा गया था और उनका रिश्ता अच्छा चल रहा था। कहा जाता है कि मनीषा ने नाना के लिए अपने प्यार के बारे में खुलकर कहा था। उन्होंने कहा कि वो नाना से प्यार करती हैं लेकिन नहीं जानतीं कि उनका रिश्ता किस ओर जा रहा है।

Bollywood Tadka,आयशा जुल्का इमेज,आयशा जुल्का फोटो,आयशा जुल्का पिक्चर,

बताया जाता है कि तभी नाना की जिंदगी में आयशा की एंट्री हो गई और एक दिन मनीषा ने नाना और आयशा को साथ देख लिया, जिससे वो काफी नाराज हुईं। एक वेबसाइट के मुताबिक दोनों ने लिव इन में रहकर अपने रिश्ते को ऑफिशियल भी कर दिया था। मालूम हो कि आयशा और नाना ने साथ में फिल्म आंच में काम किया था। साल 2003 में आयशा ने समीर वाशी से शादी कर ली। आयशा फिलहाल लाइमलाइट से दूर हैं।


Bollywood Tadka,आयशा जुल्का इमेज,आयशा जुल्का फोटो,आयशा जुल्का पिक्चर,

11 साल की उम्र में की थी करियर की शुरुआत 
 

आयशा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1983 में फिल्म 'कैसे-कैसे लोग' से की थी। आयशा ने अपने एक्टिंग करियर में कई बड़ी फिल्मों में काम किया जिनमें कुर्बान, जो जीता वोही सिकंदर खिलाड़ी,महरबान, दलाल, बलमा, वक्त हमारा है, रंग, संग्राम और मासूम जैसी फिल्मों में काम किया और अपनी अलग पहचान बनाई। आयशा ने अपने करियर में सलमान खान, अजय देवगन और अक्षय कुमार जैसे स्टार्स के साथ काम किया।
Bollywood Tadka

बता दें कि आयशा ने साल 2003 में समीर वाशी से शादी कर ली। शादी के बाद आयशा ने फिल्मों को अलविदा कह दिया था। फिल्मों से दूर आयशा अपने बिजनेस में बिजी हैं।

 

Bollywood Tadka

एक रिपोर्ट के अनुसार आयशा ने अपने पति के साथ मिलकर स्पा सेंटर शुरू किया हैं। इतना ही नहीं गोवा में एक फूड रेस्टोरेंट भी खोला हैं। फिल्मों से दूर होने के बाद आयशा का लुक काफी बदल गया है।
 

: Smita Sharma

ayesha jhulkaactressaffairakshay kumarbirthday specialnana patekarBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...