main page

लिप सर्जरी के बाद एेसी दिखने लगी हैं आयशा टाकिया, जल्द ही फिल्मों में करेंगी वापसी

Updated 15 June, 2018 12:31:25 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया ने लंबे अरसे से फिल्मी दुनिया से दूरियां बनाई हुई हैं। हाल ही में आयाशा ने फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। दरअसल, आयाशा गोरेगांव के एक स्टूडियो में ऐड फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। इस दौरान आयशा ग्रीन कलर का सूट पहने हुए बेहद ग्लैमरस लु

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया ने लंबे अरसे से फिल्मी दुनिया से दूरियां बनाई हुई हैं। हाल ही में आयाशा ने फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल, आयाशा गोरेगांव के एक स्टूडियो में ऐड फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। इस दौरान आयशा ग्रीन कलर का सूट पहने हुए बेहद ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

आयशा ने लिप्स, जॉ लाइन, आइब्रो और फोरहेड की सर्जरी करवाई है जिसकी वजब से तस्वीरों में उनका लुक में आए चेंज का साफ पता चल रहा है। 

Bollywood Tadka

शादी के बाद आयशा लाइमलाइट से दूर हो गई थीं। आयशा ने कहा कि उन्होंने घर की जिम्मेदारियां संभालने के लिए कुछ दिन का ब्रेक लिया था, लेकिन अब वह फिर से फिल्मों की स्क्रिप्ट्स सुनना शुरू कर चुकी हैं।

Bollywood Tadka

इन दिनों वह अपनी फिटनेस पर भी काफी ध्यान दे रही हैं और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैशन स्टाइल को लेकर भी चर्चा में हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि आयशा की पहली फिल्म साल 2004 में आई 'टार्जन द वंडर कार' थी।

Bollywood Tadka

इसके लिए उन्हें फिल्म फेयर बेस्ट डेब्यू फीमेल अवॉर्ड दिया गया था।

Bollywood Tadka

साल 2006 में उनकी फिल्म 'डोर' रिलीज हुई थी जिसके लिए उन्हें जी सिने बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था।

Bollywood Tadka

सलमान खान के साथ फिल्म 'वॉन्टेड' आयशा की सबसे सफल फिल्म रही हालांकि इस फिल्म का उन्हें कुछ खास फायदा नहीं मिला।

Bollywood Tadka

इसके अलावा 'दिल मांगे मोर', 'शादी नंबर-1', 'शादी से पहले', 'कैश', 'पाठशाला', 'दे ताली' जैसी कई फिल्मों में आयशा टाकिया नजर आ चुकी हैं।

:

ayesha takiaphotoshootbeautiful pictures

loading...