main page

बिना हेल्मेट पहन सलमान के जीजा को स्कूटी चलानी पड़ी महंगी, पुलिस ने काटा चालान

Updated 14 August, 2018 03:13:42 PM

बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले आयुष शर्मा के साथ फिल्म रिलीज से पहले ही एक हादसा हो गया है। दरअसल सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा और उनकी को-स्टार वरीना हुसैन वडोदरा में फिल्म ''लवरात्रि'' के प्रमोशन दौरान बिना हेल्मेट लगाए स्कूटी चला रहे थे।

मुंबई: बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले आयुष शर्मा के साथ फिल्म रिलीज से पहले ही एक हादसा हो गया है। दरअसल सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा और उनकी को-स्टार वरीना हुसैन वडोदरा में फिल्म 'लवरात्रि' के प्रमोशन दौरान बिना हेल्मेट लगाए स्कूटी चला रहे थे। आयुष और वरीना की वडोदरा शहर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होते पुलिस रात को ही उनके होटल में पहुंच गई जहां दोनों ठहरे हुए थे। इसके बाद पुलिस ने उनका चालान काटा और दोनों स्टार्स से फाइन लिया गया। असिस्टेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस (ट्रैफिक) अमिता वनानी ने बताया, 'हमने पुलिस ऑफिसर्स को दोनों एक्टर्स के होटल में भेजकर उनका चालान काटने को कहा। वे लोग सेलेब्रिटीज हैं और उन्हें जिम्मेदारी से काम करते हुए ट्रैफिक नियमों का पालन करना चाहिए।' 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि आयुष और वरीना ने शाम करीब 5 बजे हरनी एयरपोर्ट से लेकर सुरसागर लेक के बीच बिना हेल्मेट लगाए स्कूटी चलाई थी। इस दौरान उनके साथ सड़कों पर हजारों फैंस भी मौजूद थे और इन दोनों स्टार्स ने फैंस से बातें भी की लेकिन बिना हेल्मेट लगाए स्कूटी चलाकर इन दोनों ने ट्रैफिक रूल तोड़ा और दोनों की फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो गईं। इस फिल्म के निर्देशक अभिराज मीनावाला हैं और फिल्म 5 अक्टूबर 2018 को रिलीज होगी। 

: Konika

Ayush Sharmasalman khanHelmetScooty

loading...