main page

आयुष शर्मा ने शुरू की अपनी नेक्स्ट फिल्म की शूटिंग, शेयर की दिलचस्प तस्वीरें

Updated 23 August, 2022 03:27:59 PM

आयुष शर्मा ने शुरू की अपनी नेक्स्ट फिल्म की शूटिंग, शेयर की दिलचस्प तस्वीरें

नई दिल्ली। आयुष शर्मा स्टारर 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' की जबरदस्त सफलता के बाद, ऑडियंस द्वारा उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है।  ऐसे में अब ऑडियंस के इंतजार को खत्म करते हुए, आयुष शर्मा ने अपनी तीसरी फिल्म से अपनी एक दिलचस्प झलक शेयर की है। 

 

 सूट में शानदार लग रहे आयुष शर्मा अपने मुंह में रबड़ बैंड पकड़े हुए नजर आ रहे हैं, हालांकि उन्होंने फ़िल्म के बारे में बहुत कम जानकारी शेयर नहीं की है। ऑडियंस की उत्सुकता को और बढ़ाते हुए आयुष ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'इस फ़िल्म मैं गिटार भी बजाऊँगा और रबर बैंड भी। और अगर मैं सारी डिटेल्स अभी बता दूंगा तो मज़ा अभी किरकिरा हो जाएगा बस ये बोलना था, मिलेंगे 2023 मई में।'

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

 

बता दें, लवयात्री में दुबले-पतले, नेक्स्ट-डोर ब्वॉय के रूप में शोबिज में कदम रखने वाले आयुष शर्मा ने अंतिम: द फाइनल ट्रुथ में मस्कुलर, रस्टिक और खतरनाक गैंगस्टर के रूप में अपने शानदार ट्रांसफॉर्मेशन से सभी को हैरान कर दिया था। ऐसे में अपनी पहली फिल्म में लवरबॉय का किरदार निभाने से लेकर दूसरी में खलनायक गैंगस्टर की भूमिका निभाने तक, आयुष ने अपनी हर आने वाली फिल्म के लिए दिलचस्पी पैदा करते हुए बहुमुखी प्रतिभा की एक प्रभावशाली सीरीज का प्रदर्शन किया हैं। अब अपनी एक और फिल्म के साथ आयुष शर्मा तैयार हैं, जिसके 2023 में रिलीज होने की उम्मीद है। इस फिल्म में आयुष शर्मा की वर्सेटिलिटी की एक और नई लेयर देखने को मिलेगी।

 

हाल ही में, आयुष ने अपने म्यूजिक वीडियोज पहली पहली बारिश और चुम्मा चुम्मा में दो अलग-अलग तरह के अवतारों से दर्शकों को काफी इम्प्रेस किया है। इसमें अपने डेडिकेशन और कमिटमेंट के साथ एक बार फिर उन्होंने खुद को साबित करते हुए  दोनों गानों में बेहद सहजता के साथ अपने रोमांटिक  पक्ष में कदम रखा।हर प्रोजेक्ट के साथ अपने आकर्षक लुक्स, और प्रशंसनीय प्रतिभा के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन करते हुए, आयुष शर्मा ने अपनी तीसरी फिल्म के लिए एक पावर-पैक प्रदर्शन का वादा किया है।

Content Writer: Deepender Thakur

aayush sharmaaayush sharma upcoming filmantim

loading...