main page

आयुष्मान खुराना और नुसरत बरुचा अभिनीत 'ड्रीम गर्ल' का नया गाना 'इक मुलाकात' हुआ रिलीज

03 September, 2019 04:05:51 PM

आयुष्मान खुराना की आगामी फिल्म ''ड्रीम गर्ल'' से राधे राधे, दिल का टेलीफोन, ढगाला लगाली जैसे बैक टू बैक हिट गानों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद, अब चौथा गाना “इक मुलाकात” रिलीज हो गया है!

नई दिल्ली टीम डिजिटल। आयुष्मान खुराना की आगामी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' से राधे राधे, दिल का टेलीफोन, ढगाला लगाली जैसे बैक टू बैक हिट गानों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद, अब चौथा गाना “इक मुलाकात” रिलीज हो गया है!

 

'ड्रीम गर्ल' के ट्रेलर में आयुष्मान खुराना के किरदार ने फैन्स के बीच जोश पैदा कर दिया है, जिसमें वह 'पूजा' नाम की महिला का किरदार निभाते हुए एक महिला के हावभाव को बखूबी दर्शाते हुए नजर आये, वही "इक मुलाकात" में अभिनेता का एक अलग पक्ष देखने मिल रहा है। गाने में आयुष्मान खुराना और नुशरत भरुचा एक दूसरे के संग रोमांस करते हुए नज़र आ रहे है। फ़िल्म का यह नया ट्रैक निश्चित रूप से आपका दिल जीत लेगा।

निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर गाना शेयर करते हुए लिखा,"A date will ignite the sparks of love.
💖
#IkMulaqaat song out now! #DreamGirl 

"इक मुलाकात" में पहली डेट की खुशी को बेहद खूबसूरती से दर्शाया गया है जिसमें आयुष्मान और नुशरत एक रंगीन बाजार की संकरी गली-मोहल्लों से गुजरते हुए, एक-दूसरे के साथ खूबसूरत पलों को बांटते हुए नजर आ रहे है। मीट ब्रोस द्वारा रचित सूफी-प्रेरित गीत, इक मूलाकत को अल्तमश फरीदी और पलक मुच्छाल ने गाया है जिसके बोल शब्बीर अहमद द्वारा लिखित हैं।

फिल्म ड्रीम गर्ल पहले ही अपने मज़ेदार ट्रेलर और अब तक रिलीज हो चुके गानों के साथ देश भर में तहलका मचा रही है जिसके बाद दर्शक अब बड़े पर्दे पर 'पूजा' से मुलाकात करने के लिए इक्छुक है।

 

मल्टी-टैलेंटेड अभिनेता आयुष्मान खुराना बिना रुके और बिना थके आगे बढ़ रहे है और देश के अगले बड़े सुपरस्टार बनने की राह पर है। उनके बारे में अधिक दिलचस्प बात यह है कि वह इकलौते ऐसे स्टार है जिसने अधिक फिल्में न करते हुए फ़िल्म के विषय पर ध्यान दिया है, और मसाले से ज्यादा फिल्म के कंटेंट को तव्वजों देते हुए भारतीय सिनेमा को एक नई दिशा में अग्रसर किया है। वह आर्ट और कॉमर्स दोनों को सफलतापूर्वक पुनर्परिभाषित करने में सक्षम रहें है और कंटेंट से लाबालबेज फिल्में बनाकर न केवल बॉक्स ऑफिस बल्कि क्रिटिक्स पर भी जीत हासिल की है!

यह फ़िल्म राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित है और शोभा कपूर, एकता कपूर और आशीष सिंह द्वारा निर्मित है। "ड्रीम गर्ल" 13 सितंबर 2019 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।


ayushmaan khuranabollywood newsdream girlfilmy duniyaबॉलीवुड न्यूज आयुष्मान खुराना फिल्मी दुनिया
loading...