main page
FacebookTwitterg+Mail

आयुष्मान खुराना बने बेस्ट एक्टर ऑफ बॉलीवुड, अपने काम से हैं बेहद खुश

09 August, 2019 06:48:59 PM

आयुष्मान खुराना (Ayushman khurana) इंडस्ट्री के वो एक्टर हैं जिन्होंने अपनी बेहतरीन फिल्मों से सभी का दिल जीता है। उनकी फिल्मों की कहानी दर्शकों को काफी इंट्रस्टिंग लगती है। वहीं उनकी फिल्म ''अंधाधुन'' (Andhadhun) ने नेशनल फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड जीता साथ ही इसी फिल्म के लिए आयु

नई दिल्ली। आयुष्मान खुराना (Ayushman khurana) इंडस्ट्री के वो एक्टर हैं जिन्होंने अपनी बेहतरीन फिल्मों से सभी का दिल जीता है। उनकी फिल्मों की कहानी दर्शकों को काफी इंट्रस्टिंग लगती है। वहीं उनकी फिल्म 'अंधाधुन' (Andhadhun) ने नेशनल फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड जीता साथ ही इसी फिल्म के लिए आयुष्मान को बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया। इसी पर अपनी खुशी और एक्साइटमेंट को व्यक्त करते हुए आयुष्मान ने अपने इंटरव्यू में कई सारी बाते कहीं।

 

Related image

 

बेस्ट एक्टर अवॉर्ड पर आयुष्मान हैं एक्साइटेड
उन्होंने कहा, "यह सम्माननीय राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने के लिए सच में विनम्र और बेहद आभारी हूं। एक कलाकार के रूप में, मैंने हमेशा अपने किरदार को बखूबी निभाने की कोशिश की है जो इस इंडस्ट्री में जरूरी भी है। आज का सम्मान मेरी कड़ी मेहनत, मेरे विश्वास प्रणाली, फिल्मों में मेरा स्ट्रगल और पहली जगह में अभिनेता बनने के मेरे कारण का एक सत्यापन है। अपनी व्यक्तिगत जीत से अधिक मैं रोमांचित हूं कि दोनों फिल्में जो मैंने की हैं -'अंधाधुन' और 'बधाई हो' ने राष्ट्रीय पुरस्कार जीते हैं। यह फिर से पुष्टि करता है कि हमारे देश के लोग मनोरंजन के लिए सिनेमा देखना चाहते हैं, ताकि इनका और समर्थन कर सकें"।

 

फैंस और फिल्म के निर्माता को कहा शुक्रिया 
"अंधाधुन एक मार्गदर्शक फिल्म है और श्रीराम राघवन अपनी इस फिल्म की कहानी के लिए भारतीय दर्शकों की प्रशंसा के हकदार हैं। मैं सही मायने में श्रीराम राघवन की दृष्टि का हिस्सा रहा हूं और उनके निर्देशक और उनकी प्रतिभा के लिए बधाई देता हूं। एक कलाकार के रूप में अंधाधुन ने मुझे चुनौती दी और मैं दृढ़ता से महसूस करता हूं कि इसने मुझे एक बेहतर अभिनेता बना दिया"।

 

Related image

 

दर्शकों को खुश करने के लिए लाते रहेंगे ऐसी ही फिल्में 
बधाई हो के साथ मैंने फिर से एक और रिस्क लिया क्योंकि मेरा मानना ​​था कि इस तरह के सिनेमा को देखने के लिए लोग इच्छुक होंगे। मुझे खुशी है कि बधाई हो जैसे विषय को भी आज बड़ी जीत मिली और मैं अपने निर्देशक अमित शर्मा को उनकी बेहतरीन स्क्रिप्ट के लिए बधाई देता हूं। मैं हमेशा ही ऐसी फिल्में करता रहूंगा जो कि दर्शकों के दिल तक पहुंचे और वो सिनेमाघरों में आने के लिए मजबूर हो जाएं। 


Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।


ayushman khurana national film festival best actor andhadhun badhai ho akshay kumar ranveer singh bollywood news filmy duniya
loading...