FacebookTwitterg+Mail

आयुष्मान खुराना ने 'आर्टिकल 15' से भारत बनाम पाकिस्तान थीम पर बना एक video किया रिलीज

ayushman khurana releases a video made from article 15
17 June, 2019 04:39:21 PM

नई दिल्ली। आयुष्मान खुराना अपनी आगामी फिल्म के निर्देशक अनुभव सिन्हा के साथ हालिया एक इवेंट में फिल्म से अनदेखे फुटेज की एक झलक साझा करते हुए नजर आए।

 

इस इवेंट में, आर्टिकल 15 के प्रमुख अभिनेता आयुष्मान खुराना और निर्देशक अनुभव सिन्हा ने भारत बनाम पाकिस्तान थीम पर आधारित एक असामान्य रूप से मनोरंजक वीडियो दिखाया, जिसमें सामाजिक मुद्दों पर राष्ट्र के बीच एकता का संदेश भी साझा किया गया है। इस अवसर पर आयुष्मान खुराना और अनुभव सिन्हा के साथ, पूर्व अभिनेता अनंग देसाई और अनुभवी संगीत निर्देशक ललित पंडित भी उपस्थित थे।

 

ट्रेलर ने अपने हार्ड-हिटिंग मैसेज, 'अब फर्क लाएंगे' के साथ कई लोगों के दिलों को छू लिया है। आयुष्मान खुराना फिल्म में एक वीर सिपाही की भूमिका निभा रहे है जो सोसाइटी में चेंज लाने के लिए जांच का नेतृत्व करते हुए नज़र आएंगे। आयुष्मान खुराना अभिनीत इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा एक ऐसी फिल्म है जो प्रत्येक व्यक्ति से समाज में बदलाव की मांग करती है और सभी से एक्शन लेने के लिए गुहार लगाती है।

 

हाल ही में रिलीज किए गए इमोशनल और हार्ड-हीटिंग ट्रेलर ने अपनी सामाजिक रूप से संचालित कहानी के साथ दर्शकों को मोहित कर दिया है और सभी के बीच प्रशंसा का पात्र बनी हुई है। फिल्म 'आर्टिकल 15' लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल के दसवें संस्करण में वर्ल्ड प्रीमियर के लिए तैयार है। लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल दक्षिण एशिया का सबसे बड़ा त्योहार माना जाता है और यह इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा ओपनिंग नाइट फिल्म होगी। 

 

फिल्म में ईशा तलवार, एम नसार, मामोज पाहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा और मोहम्मद जीशान अयूब भी नज़र आएंगे। 'आर्टिकल 15' अनुभव सिन्हा और जी स्टूडियोज द्वारा निर्देशित और निर्मित है और 27 जून को रिलीज के लिए तैयार है।  


bollywood news filmy duniya ARTICLE 15 AYUSHMANN KHURRANA
loading...