main page

आयुष्मान खुराना के हाथ लगा नया प्रोजेक्ट, अनुभव सिन्हा की अगली फिल्म में आएंगे नजर

Updated 02 February, 2021 05:21:45 PM

अनुभव सिन्हा के अगले प्रोजेक्ट को लेकर कई अटकलबाजी लगाई जा रही थी जिसे एक राजनीतिक ड्रामा, एक्शन थ्रिलर और अन्य शैली का माना जा रहा था लेकिन अब, सफल निर्देशक-निर्माता ने हाल ही में अपने आगामी प्रोजेक्ट ''अनेक'' की घोषणा कर दी है जिसमें आयुष्मान खुराना नजर आएंगे...

नई दिल्ली। अनुभव सिन्हा के अगले प्रोजेक्ट को लेकर कई अटकलबाजी लगाई जा रही थी जिसे एक राजनीतिक ड्रामा, एक्शन थ्रिलर और अन्य शैली का माना जा रहा था लेकिन अब, सफल निर्देशक-निर्माता ने हाल ही में अपने आगामी प्रोजेक्ट 'अनेक' की घोषणा कर दी है जिसमें आयुष्मान खुराना नजर आएंगे। 

आर्टिकल 15 के बाद ये दूसरी फिल्म
 समीक्षकों द्वारा प्रशंसित 2019 क्राइम ड्रामा ’आर्टिकल 15’ की सफलता के बाद, निर्देशक-अभिनेता का हिट कॉम्बो - अनुभव और आयुष्मान ने अपनी दूसरी फिल्म, ’अनेक’ के लिए फिर से एक बार फिर सहयोग किया है। हालांकि फिल्म से जुड़ी अधिक जानकारी को गोपनीय रखा गया है, लेकिन अनुभव और आयुष्मान दोनों ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के क्लैपबोर्ड की एक तस्वीर साझा की है, जिसने उनके प्रशंसकों को अधिक उत्साहित कर दिया है। 

पहली बार निभा रहे ऐसा रोल
 फिल्म की शूटिंग हाल ही में शुरू की गई है और निर्माताओं ने देश के उत्तर पूर्व क्षेत्र में एक व्यापक शूटिंग शेड्यूल की योजना बनाई है। निर्देशक-अभिनेता के द्वारा दूसरी बार सहयोग करने के अलावा, आयुष्मान के 'जोशुआ' लुक से निश्चित रूप से उनके प्रशंसकों के बीच भारी प्रत्याशा और उम्मीद बढ़ गई है क्योंकि उन्हें इससे पहले स्क्रीन पर इस अवतार में नहीं देखा गया है। 

अनुभव की सबसे महंगी फिल्म
 सूत्र बताते हैं कि ’अनेक’ अनुभव की अब तक की सबसे महंगी और बड़े पैमाने पर बन रही फिल्म है। निर्देशक को बैक-टू-बैक समीक्षकों द्वारा प्रशंसित और व्यावसायिक हिट्स जैसे कि मुल्क, आर्टिकल 15 और थप्पड़ के अपने ट्रैक रिकॉर्ड के लिए जाना जाता है। 'अनेक' अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित है और बनारस मीडिया वर्क्स व टी-सीरीज़ के तहत भूषण कुमार और अनुभव सिन्हा द्वारा निर्मित है।

: Chandan

ayushmann khurranaayushmann khurrana upcoming movieayushmann khurrana article 15ayushmann khurrana anubhav sinhaअनुभव सिन्हाआर्टिकल 15आयुष्मान खुराना

loading...