main page

नेशनल अवॉर्ड विनर आयुष्मान और विक्की कौशल को बिग-बी ने गुलदस्ते भेज दी बधाई, एक्टर्स ने ऐसे कहा थैंक

14 August, 2019 12:14:05 PM

नेशनल अवॉर्ड विनर आयुष्मान खुराना और विक्की कौशल के लिए एक और खुशी की बात है कि उन्हें सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जया बच्चन ने हाथ से लिखे नोट्स और गुलदस्ते भेजे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम.  नेशनल अवॉर्ड विनर आयुष्मान खुराना और विक्की कौशल के लिए एक और खुशी की बात है कि उन्हें सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जया बच्चन ने हाथ से लिखे नोट्स और गुलदस्ते भेजे हैं। इसके बाद दोनों एक्टर ने सोशल मीडिया में इन लेटर और बुके की तस्वीरें शेयर कर उन्हें थैंक्स कहा है।  

Bollywood Tadka


 विक्की कौशल और आयुष्मान खुराना को क्रमशः 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' और 'अंधाधुन' में अपने काम के लिए बेस्ड एक्टर का अवार्ड मिला हैं। 

Bollywood Tadka

 

आयुष्मान और विक्की ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ इस गौरवांवित क्षणों को शेयर करते हुए लेटर और गुलदस्ते की तस्वीरें पोस्ट कीं और मिस्टर और मिसेज बच्चन को उनके इस प्यार के लिए धन्यवाद दिया। आयुष्मान खुराना को लिखे अपने नोट में, बिग बी ने आयुष्मान के लिए लिखा है कि "आपको राष्ट्रीय पुरस्कार के लिए, बधाई और शुभकामनाएं"। वहीं,  विक्की कौशल के लिए नोट भेजा है कि "सबसे योग्य राष्ट्रीय पुरस्कार ... अच्छा कार्य जारी रखें"।

 

Bollywood Tadka

आयुष्मान और विक्की ने लेटर और बुके की तस्वीरें शेयर करते हुए अपने-अपने अंदाज में उन्हें शुक्रिया कहा है। आयुष्मान ने लिखा है कि इस सदी के महानायक से जब आपको राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने की उपलब्धि पर प्रशंसा मिलती है तो वह राष्ट्रीय पुरस्कार से कम नहीं होती है।धन्यवाद अमिताभ sir, जया maam 🙏🏻।

 

वहीं, विक्की कौशल ने लिखा है कि यह मेरे लिए बहुत खास है। बच्चन सर और जया मैम को धन्यवाद!


National Award winnersAyushmann KhurranaVicky KaushalAmitabh bachchanJaya BachchanUri The Surgical Strike and AndhaDhun
loading...