main page

'बाला' की सक्सेस पार्टी में भूमि का कहर, यामी और आयुष्मान संग पहुंचे ये स्टार्स

Updated 23 November, 2019 04:46:45 PM

बॉलीवुड स्टार्स आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम की स्टार्र फिल्म ''बाला'' बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई को पार कर चुकी है। अमर कौशिक की डायरेक्टड फिल्म को दर्शकों नें खूब पसंद किया है। फिल्म की इस बड़ी सफलता पर पर बीते शुक्रवार इसकी कास्ट ने सक्सेस पार्टी रखी। पार्टी में फिल्म की स्

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड स्टार्स आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम की स्टार्र फिल्म 'बाला' बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई को पार कर चुकी है। अमर कौशिक की डायरेक्टड फिल्म को दर्शकों नें खूब पसंद किया है। फिल्म की इस बड़ी सफलता पर पर बीते शुक्रवार इसकी कास्ट ने सक्सेस पार्टी रखी। पार्टी में फिल्म की स्टारकास्ट के अलावा बाकी सितारों के लुक ने भी खूब सुर्खियां बटोरीं। 

Bollywood Tadka

इस दौरान फिल्म की एक्ट्रेस यामी गौतम प्रिंटेड वन पीस ड्रेस में काफी ग्लैमरस लग रही हैं। मिनिमल मेकअप, स्टाइलिश बन एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहा है। 

Bollywood Tadka
वहीं एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर स्टाइलिश ड्रेस में बेहद हॉट लग रही हैं। ओपन जैकेट में भूमि अपने बोल्ड लुक से सभी को अपनी ओर एक्ट्रेक करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka
'बाला' के स्टार आयुष्मान खुराना पार्टी में वाइफ ताहिरा के साथ जबरदस्त पोज दे रहे हैं। ताहिरा ब्लैक कलर के जंपसूट में स्टनिंग दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka
अपारशक्ति खुराना भी अपने भाई आयुष्मान खुराना की इस बड़ी सफलता का हिस्सा बनने के लिए वाइफ आकृति को लेकर पार्टी में शामिल हुए।

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस कृति सेनन भी बहन नूपुर के साथ पार्टी में शामिल हुईं।

Bollywood Tadka
'वॉर' एक्ट्रेस वाणी कपूर स्टाइलिश ड्रेस में सक्सेस पार्टी में जलवा बिखेरती नजर आईं।

Bollywood Tadka
इंडियन मॉडल एंड एक्ट्रेस सोनम बावेजा का भी पार्टी में स्टनिंग लुक देखने को मिला। 

Bollywood Tadka
'सेक्रेड गेम्स' एक्ट्रेस एलनाज नौरोजी पार्टी में बेहद गॉर्जियस नजर आईं।

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस कृतिका कमरा ब्लू कलर की शॉर्ट ड्रेस में फैंस को अपनी ओर आकर्षित कर रही हैं।

Bollywood Tadka
'बाला' के प्रोड्यूसर दिनेश विजान वाइफ प्रतिमा तवंर के साथ पार्टी में शामिल  हुए।  

: Smita Sharma

AyushmannBhumi andYamicelebratedBalasuccesspartyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...