main page

'ड्रीम गर्ल' बनी आयुष्मान की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म, 'बधाई हो' के कलेक्शन को दी मात

14 October, 2019 05:06:39 PM

आयुष्मान खुराना (ayushmann khurrana) अभिनीत पावरहाउस निर्माता एकता कपूर (ekta kapoor) की हालिया रिलीज ''ड्रीम गर्ल'' (dream girl) ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है और रिलीज के बाद, अपने छठे सप्ताह में भी मजबूत पकड़ बनाये हुए है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आयुष्मान खुराना (ayushmann khurrana) अभिनीत पावरहाउस निर्माता एकता कपूर (ekta kapoor) की हालिया रिलीज 'ड्रीम गर्ल' (dream girl) ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है और रिलीज के बाद, अपने छठे सप्ताह में भी मजबूत पकड़ बनाये हुए है।

इस साल 13 सितंबर को रिलीज हो चुकी यह फिल्म अपने 5वें वीकेंड में 1.70 करोड़ की कमाई करने में सक्ष्म रही और इसी के साथ यह फिल्म अब तक कुल मिलाकर 139.70 करोड़ रुपये का बिजनेस कर चुकी है।

 

जबकि 'ड्रीम गर्ल' अभिनेता आयुष्मान खुराना की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म थी लेकिन अब यह उनकी सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म भी बन गई है और 'बधाई हो' के लाइफटाइम कलेक्शन को भी पीछे छोड़ दिया है जिसने बॉक्स ऑफिस पर कुल 137.61 करोड़ का आंकड़ा दर्ज किया था।

 

दिलचस्प बात यह है कि 'ड्रीम गर्ल' एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस बालाजी टेलीफिल्म्स की भी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

 

'ड्रीम गर्ल' का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है और इसमें नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha), अन्नू कपूर (Annu Kapoor), मनजोत सिंह (Manjot Singh), अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee), राजेश शर्मा, विजय राज, निधि बिष्ट और राज भंसाली ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।


Ayushmann khurranadream girlayushmann dream girlbollywood newstop newsnews in hindientertainment
loading...