main page

ईमानदारी के साथ काम करना चाहते हैं आयुष्मान

Updated 22 October, 2018 12:30:13 AM

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना का कहना है कि वह ईमानदारी के साथ काम करते रहना चाहते हैं और अपनी हर फिल्म को पहली फिल्म समझ कर काम करते हैं। आयुष्मान खुराना की हाल ही में प्रदर्शित फिल्म अंधाधुन और बधाई हो...

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना का कहना है कि वह ईमानदारी के साथ काम करते रहना चाहते हैं और अपनी हर फिल्म को पहली फिल्म समझ कर काम करते हैं। आयुष्मान खुराना की हाल ही में प्रदर्शित फिल्म अंधाधुन और बधाई हो टिकट खिड़की पर हिट साबित हो गई है।

आयुष्मान ने बताया, मैं अपनी हर एक फिल्म को अपनी पहली फिल्म के रूप में लेता हूं। यदि आप पूरी ईमानदारी से काम करते हैं, तो यह कैमरे में प्रतिंबबित होता है। मुझे पता है कि मैं एक स्टार बन चुका हूं लेकिन मैं इसपर विश्वास नहीं करना चाहता। मैं इतना सरल बनना चाहता हूं कि किसी फिल्म को ऐसे करूं जैसे कि यह मेरी पहली फिल्म है।

आयुष्मान का मानना है कि जब फिल्मों के चयन करने की बात आती है तब उन्हें अपने अन्तर्मन पर पूरा विश्वास होता है और उन्होंने इसपर भरोसा करना सीखा है। आयुष्मान ने कहा कि मेरा अभिनय करियर अभी ऊपर चढ़ ही रहा है।‘विक्की डोनर’के बाद, मैंने दो-तीन असफल फिल्में की और वह वक्त काफी कुछ सिखाने वाला था। लेकिन‘दम लागा के हईशा’के बाद यह सब अच्छा हो गया. मैंने अपनी सभी फिल्मों, चाहे वह सफल हो या असफल, से बहुत कुछ सीखा है।


 

: Pawan Insha

ayushmann khuranabollywoodsuperhit movie

loading...