main page

बधाई हो फिल्म के एक साथ कई पोस्टर हुए रिलीज, फनी अंदाज में दिखी स्टारकास्ट

Updated 11 September, 2018 10:46:54 AM

बाॅलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म बधाई हो के नए पोस्टर हाल ही में रिलीज किए गए। दरअसल,  मेकर्स ने फिल्म के तीन पोस्टर एक साथ रिलीज किए। फिल्म के इन तीनों पोस्टर में फिल्म के मुख्य पात्र आयुष्मान , सान्या और गजराज राव नजर आ रहे हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म बधाई हो (Badhaai Ho Movie) के नए पोस्टर हाल ही में रिलीज किए गए। दरअसल,  मेकर्स ने फिल्म बधाई हो के तीन पोस्टर एक साथ रिलीज किए। फिल्म के इन तीनों पोस्टर में फिल्म के मुख्य पात्र आयुष्मान , सान्या और गजराज राव नजर आ रहे हैं।

 

तीनों ही बच्चे की तरह नजर आ रहे हैं और सबके चेहरे के एक्सप्रेशन अलग-अलग हैं। जहां पोस्टर में  आयुष्मान और गजराज टेंशन में नजर आ रहे हैं तो वहीं सान्या मल्होत्रा शांत दिख रही हैं। 

 

आयुष्मान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर रिलीज करते हुए लिखा- 'बधाई हो! खुशखबरी है...आप लोग क्या सोचते हैं।' वहीं सान्या ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- 'बधाई हो! खूब मजा आने वाला है...ट्रेलर कल आ रहा है।'

 

फिल्म बधाई हो की बात करें तो यह एक ' एक कॉमेडी फिल्म है, जिसका निर्देशन अमित रविंद्रनाथ शर्मा ने किया है। यह पहला मौका है जब आयुष्मान और सान्या की जोड़ी एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएगी। फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज हो रहा है। यह फ‍िल्‍म 19 अक्‍टूबर 2018 यानी दशहरा के मौके पर र‍िलीज होगी।

: Neha

बधाई हो फिल्मbadhaai ho moviebadhaai ho castayushmann khurranasanya malhotragajraj rao

loading...