main page

आईफा में आयुष्मान की फिल्म 'अंधाधुन' ने मारी बाजी, चार Award किए अपने नाम

18 September, 2019 12:17:56 AM

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। आयुष्मान के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। दरअसल 3 राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली निर्माता संजय राउतरे और निर्देशक श्रीराम राघवन की फिल्म अंधाधुन ने सोमवार की रात मुंबई में शुरू हुए आईफा अवार्ड की पहली ही शाम को धमाल कर दिया। तकनीकी क

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। आयुष्मान के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। दरअसल 3 राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली निर्माता संजय राउतरे और निर्देशक श्रीराम राघवन की फिल्म अंधाधुन ने सोमवार की रात मुंबई में शुरू हुए आईफा अवार्ड की पहली ही शाम को धमाल कर दिया। तकनीकी कैटेगरी के अवार्ड समारोह आईफा रॉक्स में फिल्म अंधाधुन चार पुरस्कार जीतकर नंबर वन रही।
Bollywood Tadka
राघवन ने अरिजीत बिस्वास, पूचा लाढ़ा, योगेश चंद्रेकर के साथ आयुष्मान खुराना और तब्बू अभिनीत "अंधाधुन" के लिए सर्वश्रेष्ठ कहानी का पुरस्कार साझा किया।
Bollywood Tadka
पूजा को संपादन में सर्वश्रेष्ठ पुरस्कार मिला जबकि 'साउंड मिक्सिंग' का सर्वश्रेष्ठ पुरस्कार अजय कुमार पीबी गया।
Bollywood Tadka
डेनियल बी जॉर्ज सर्वश्रेष्ठ 'बैकग्राउंड म्यूजिक' का पुरस्कार मिला। वहीं फिल्म 'तुम्बाड' ने तकनीकी श्रेणी में दो पुरस्कार अपने नाम किए।


ayushmann khurranaayushmann khurrana newsayushmann khurrana IIFA awardbollywoodbollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsgoogle top news
loading...