main page

आयुष्मान खुराना की 'अनेक' के जोश को अगले स्तर पर लेकर जा रहा है "जीतेगा कौन? .. हिंदुस्तान"

Updated 17 May, 2022 05:24:08 PM

आयुष्मान खुराना की ''अनेक'' के जोश को अगले स्तर पर लेकर जा रहा है "जीतेगा कौन? .. हिंदुस्तान" देश भर में मची है धूम

नई दिल्ली। आयुष्मान खुराना की बहुप्रतीक्षित राजनीतिक एक्शन थ्रिलर, 'अनेक' का ट्रेलर जारी होने के बाद से, दर्शकों  के बीच अपने पसंदीदा और चर्चित अभिनेता-निर्देशक की जोड़ी यानी आयुष्मान के साथ अनुभव सिन्हा द्वारा 'आर्टिकल 15' के बाद वापस लाने वाले प्रोजेक्ट को लेकर उत्साह देखने मिल रही है। ऐसे में फिल्म हाल के समय में फिल्म लवर्स के बीच चर्चा का विषय बन गयी है। अनुभव सिन्हा के 'अनेक' का फीवर अपने लोकप्रिय कैचफ्रेज "जीतेगा कौन?.. हिंदुस्तान" के साथ भारत में मौजूद हर एक हिस्दुस्तानी को जोश से भर दिया है।

 

हाल ही के वीडियो में, हम देखेंगे कि कैसे 'अनेक' का फीवर पूरे देश में छाया है और सभी को "जीतेगा कौन? .. हिंदुस्तान" के कैचफ्रेज से मदहोश कर रहा है। यह कुछ ऐसा है जो न केवल सभी कोनों से सबका ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है बल्कि जनता द्वारा भी लिया गया है। पानी के अंदर झंडा फहराने से लेकर आयुष्मान की विशाल रंगोली बनाने से लेकर पार्कौर स्टंट करने वाले शख्स तक, यह कैचफ्रेज़ एक ऐसा पल बन गया है जिसके बारे में हर कोई बात कर रहा है।

 

आयुष्मान खुराना और एंड्रिया केविचुसा स्टारर अनेक को भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और बनारस मीडियावर्क्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित किया गया है। यह फिल्म 27 मई 2022 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।


ayushmann khurranaanek filmAyushmann Khurrana Anek DialogueJitega kaun Hindustan dialogue
loading...