main page

अंधाधुन के बाद, आयुष्मान खुराना की अगली फिल्म 'आर्टिकल 15' सच्ची घटनाओं से है प्रेरित!

Updated 26 May, 2019 11:14:12 AM

आयुष्मान खुराना अपनी हालिया ब्लॉकबस्टर अंधाधुन और बधाई हो के साथ दुनियाभर में दर्शकों का खूब मनोरंजन करने के बाद, अब अपनी अगली फिल्म ''आर्टिकल 15'' के साथ प्रशंसकों का दिल जीतने के लिए तैयार है जो सच्ची घटनाओं से प्रेरित है...

नई दिल्ली। आयुष्मान खुराना अपनी हालिया ब्लॉकबस्टर अंधाधुन और बधाई हो के साथ दुनियाभर में दर्शकों का खूब मनोरंजन करने के बाद, अब अपनी अगली फिल्म 'आर्टिकल 15' के साथ प्रशंसकों का दिल जीतने के लिए तैयार है जो सच्ची घटनाओं से प्रेरित है।

 

निर्देशक अनुभव सिन्हा ने 4 सच्ची घटनाओं पर शोध किया था और फिल्म को वही से प्रेरणा मिली है। फिल्म में इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा देखने मिलेगा जो सच्ची और वास्तविक प्रासंगिकता की घटनाओं पर आधारित है।

 

पहले अंधाधुन और बाद में बधाई हो की सफलता के साथ यह निश्चित है कि आयुष्मान अपनी इस आगामी फिल्म में दर्शकों को निराश नहीं करेंगे। अपने अब तक के फिल्मी सफर में, अभिनेता ने अपने परफॉर्मेंस के लिए दर्शकों, फिल्म निर्माता, आलोचकों से समान रूप से प्रशंसा प्राप्त की है।

 

आयुष्मान खुराना अभिनीत फिल्म 'आर्टिकल 15' लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल के दसवें संस्करण में वर्ल्ड प्रीमियर के लिए तैयार है। लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल दक्षिण एशिया का सबसे बड़ा त्योहार माना जाता है और यह इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा ओपनिंग नाइट फिल्म होगी।

 

फिल्म में ईशा तलवार, एम नसार, मामोज पाहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा और मोहम्मद जीशान अयूब भी नजर आएंगे। 'आर्टिकल 15' अनुभव सिन्हा और जी स्टूडियोज द्वारा निर्देशित और निर्मित है।

: Chandan

Ayushmann Khurranafilm article 15Ayushmann Khurrana upcoming film article 15Ayushmann Khurrana upcoming filmआयुष्मान खुरानाआर्टिकल 15

loading...