main page

आयुष्मान को आई पत्नी ताहिरा की याद, तस्वीर शेयर कर लिखा 'अपने वार्म ह्यूमन को मिस कर रहा हूं'

Updated 26 November, 2020 12:44:53 PM

एक्टर आयुष्मान खुराना और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप बॉलीवुड के फेमस कपल्स में से एक हैं। दोनों एक-दूसरे की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते ही रहते हैं। आयुष्मान इन दिनों चंडीगढ़ में शूटिंग में बिजी हैं। एक्टर को इस दौरान पत्नी ताहिरा की याद आ रही है। आयुष्मान ने सोशल  मीडिया पर ताहिरा की तस्वीर शेयर की है।

मुंबई. एक्टर आयुष्मान खुराना और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप बॉलीवुड के फेमस कपल्स में से एक हैं। दोनों एक-दूसरे की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते ही रहते हैं। आयुष्मान इन दिनों चंडीगढ़ में शूटिंग में बिजी हैं। एक्टर को इस दौरान पत्नी ताहिरा की याद आ रही है। आयुष्मान ने सोशल  मीडिया पर ताहिरा की तस्वीर शेयर की है।

Bollywood Tadka
आयुष्मान ने इंस्टाग्राम स्टोरी में ताहिरा की तस्वीर शेयर की है। शेयर तस्वीर में ताहिरा सोफे के पास नीचे बैठी हुई है। पास में उनके हीटर जल रहा है। तस्वीर शेयर करते हुए आयुष्मान ने लिखा-"अपने वार्म ह्यूमन को मिस कर रहा हूं" फैंस द्वारा इस तस्वीर को खूब देखा जा रहा है।

Bollywood Tadka

बीते दिनों ताहिरा भी खुद को अकेला महसूस कर रही थी। ताहिरा ने एक कोलाज वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। जिसमें वह कैमरे के सामने चेहरे बना रही थी। वीडियो शेयर करते हुए ताहिरा ने लिखा था-'काफी लंबे समय तक मेरे हाथों में फोन और साथ में एक एडिटिंग एप .. बेहद वेल्ला और बेकार

बता दें आयुष्मान और ताहिरा बचपन से एक-दूसरे को जानते हैं। कॉलेज के दिनों में दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया। 2 साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद 2008 में दोनों ने शादी कर ली। दोनों का एक बेटा विराजवीर और बेटी वरुष्का हैं।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

ayushmann khurranamisseswifetahira kashyapduringshootingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...