main page

'ड्रीम गर्ल' में लड़की के गेटअप में तैयार होने के लिए आयुष्मान खुराना को लगते थे 2 से 3 घंटे

14 September, 2019 01:26:49 AM

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें इस फिल्म में आयुष्मान एक महिला के गेटअप में नजर आ रहे हैं। उन्होंने फिल्म में लहंगा भी पहना है। अपने इस किरदार को लेकर आयुष्मान ने कहा, ‘मुझे एक लड़की के गेटअप में तैयार होने में 2 से 3 घंटे लगते थे। मुझे दिन में दो बार शेव करना पड़ता था।

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें इस फिल्म में आयुष्मान एक महिला के गेटअप में नजर आ रहे हैं। उन्होंने फिल्म में लहंगा भी पहना है। अपने इस किरदार को लेकर आयुष्मान ने कहा, ‘मुझे एक लड़की के गेटअप में तैयार होने में 2 से 3 घंटे लगते थे। मुझे दिन में दो बार शेव करना पड़ता था।
Bollywood Tadka
मुझे पहली बार पता चला कि घाघरे के नीचे कैन-कैन यूज किया जाता है। घाघरा पहनने के बाद मुझे ताज्जुब हुआ कि यह सब पहनकर महिलाएं वॉशरूम का कैसे इस्तेमाल करती होंगी।'
Bollywood Tadka
आयुष्मान ने कहा, ‘मुझे लगता है कि प्रियंका के पास सबसे अच्छी आवाज है। मुझसे यदि पूछा जाता तो पूजा की आवाज के लिए मैं उन्हीं का नाम सबसे पहले कहता। हालांकि इसके लिए हमें पहले उनकी डेट्स मांगनी पड़ती। हमने इसके बारे में सोचा था लेकिन मेरे लिए मेरी ही आवाज में डबिंग करना सबसे अच्छा था। एक एक्टर के तौर पर आप इसी तरह पूरी तरह संतुष्ट हो पाते हो।'        
Bollywood Tadka
बता दें इस फिल्म में आयुष्मान ने एक पूजा नाम की लड़की की आवाज में डबिंग भी की है। आयुष्मान ने कहा कि इस समय इंडस्ट्री में सबसे खूबसूरत आवाज प्रियंका चोपड़ा के पास है। फिल्म में पूजा की आवाज के लिए वॉइस ओवर के बारे में आयुष्मान ने बताया कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री में प्रियंका चोपड़ा की आवाज सबसे खूबसूरत है।
 


ayushmann khurranadreamgirlbollywoodbollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsgoogle top news
loading...