main page

आयुष्मान खुराना की आवाज में है 'डॉक्टर जी' का 'ओ स्वीटी स्वीटी' सॉन्ग, टीज़र हुआ रिलीज

Updated 27 September, 2022 01:41:47 PM

आयुष्मान खुराना की आवाज में है 'डॉक्टर जी' का 'ओ स्वीटी स्वीटी' सॉन्ग, टीज़र हुआ रिलीज

नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना सभी के लिए एक सरप्राइज लेकर आए हैं, दरअसल अभिनेता ने अपनी आने वाली फिल्म डॉक्टर जी से 'ओ स्वीटी स्वीटी' गाने का एक झलक रिलीज किया है, जिसकी खास बात यह है कि उसे खुद आयुष्मान ने गाया है। यह गाना निश्चित रूप से आपके दिलों को पिघला देने वाला है और आपको पूरे गाने को देखने के लिए उत्साहित करने वाला है।

 

 

'ओ स्वीटी स्वीटी' राज शेखर के बोल पर अमित त्रिवेदी की एक दिल छू लेने वाली रचना है। जिसमें आयुष्मान की आवाज ने जो जादू पैदा किया है, उसे जोड़ते हुए, गीत भी अपने सौंदर्य और न्यूनतर सेट-अप के साथ एक विजुअल ट्रीट बनकर सामने आया है, जो संगीत प्रेमियों को एक लाइव प्रदर्शन का एहसास देता है। चूंकि गीत असल में अभिनेता के दिल के करीब है, इसलिए वह इसे जल्द से जल्द दर्शकों के सामने लाने के लिए बहुत उत्साहित हैं। इस तरह से टीम डॉक्टर जी एंड जंगली पिक्चर्स ने गाने के स्निपेट को जारी करने और दर्शकों को उत्साहित करने का फैसला किया है।

 

सुमित सक्सेना, सौरभ भारत, विशाल वाघ और अनुभूति कश्यप द्वारा लिखित डॉक्टर जी 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। जंगली पिक्चर्स की आगामी स्लेट में 'वो लड़की है कहां?', 'डोसा किंग', 'उलज' और ' क्लिक शंकर' का नाम शामिल है।

Content Writer: Deepender Thakur

Ayushmann khurranaO Sweetie SweetieO Sweetie Sweetie SONG Teaser

loading...