main page

पहलवानों के समर्थन में आयुष्मान खुराना की बीवी ताहिरा ने उठाई आवाज, कहा-उनके साथ गलत व्यवहार किया गया...

Updated 02 June, 2023 12:14:28 PM

कुश्ती महासंघ के पूर्व प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ दिल्ली के जंतर-मंतर में बीते कई दिनों से पहलवानों का विरोध प्रदर्शन जारी है। जहां इस मामले में ज्यादातर बॉलीवुड स्टार्स चुप्पी साधे हुए हैं, वहीं एक्टर आयुष्मान खुराना की वाइफ ताहिरा कश्यप ने पहलवानों के विरोध के समर्थन में अपनी आवाज उठाई है। ताहिरा ने रेस्लर्स के समर्थन में लिखी एक कविता पढ़कर सुनाई है, जिसे सुन सबके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

बॉलीवुड तड़का टीम. कुश्ती महासंघ के पूर्व प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ दिल्ली के जंतर-मंतर में बीते कई दिनों से पहलवानों का विरोध प्रदर्शन जारी है। जहां इस मामले में ज्यादातर बॉलीवुड स्टार्स चुप्पी साधे हुए हैं, वहीं एक्टर आयुष्मान खुराना की वाइफ ताहिरा कश्यप ने पहलवानों के विरोध के समर्थन में अपनी आवाज उठाई है। ताहिरा ने रेस्लर्स के समर्थन में लिखी एक कविता पढ़कर सुनाई है, जिसे सुन सबके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।  
 

 

इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'जद्दोजहद जारी है, होड़ जारी है।' 

 

कविता के जरिए विरोध कर रहे पहलवानों का समर्थन करते हुए कहा कि कैसे उन्होंने अपनी बेटी और बेटे के बीच कभी अंतर नहीं किया और वे उन पहलवानों को देखते हैं, जिन्हें वो 'नेशनल हीरो' के रूप में एड्रेस करती हैं।

 

Bollywood Tadka

 

कविता के जरिए बताया कि उनकी बेटी भी देश के लिए पदक जीतना चाहती है। मैंने अखबार को छीना और कसकर जकड़ लिया, क्योंकि मैं कभी नहीं चाहती कि उसे पता चले कि हालात क्या है। जिन महिलाओं को मेरा बेटा भी देखता है, उनके साथ गलत व्यवहार किया गया और 'चुप रहो' कहा गया।'

 

बता दें, ताहिरा से पहले एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, सोनू सूद और कमल हासन जैसे स्टार्स पहलवानों के हक में आवाज उठा चुके हैं।


 

 

Content Writer: suman prajapati

Ayushmann KhurranawifeTahira KashyapraisedvoicesupportwrestlersBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...