main page

आयुष्मान खुराना ऐसे टॉपिक पर फिल्में बनाते हैं जिसपर ज्यादा बात नहीं होती

20 October, 2019 01:34:42 AM

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बधाई हो'' पिछले साल रिलीज हुई हुई थी। फिल्म को रिलीज हुए एक साल पूरा हो गया हैं। बता दें ‘बधाई हो'' बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई करने वाली आयुष्मान की पहली फिल्म थी। आयुष्मान ने बताया कि आखिर क्यों उन्होंने इस फिल्म को चुना था....

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बधाई हो' पिछले साल रिलीज हुई हुई थी। फिल्म को रिलीज हुए एक साल पूरा हो गया हैं। बता दें ‘बधाई हो' बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई करने वाली आयुष्मान की पहली फिल्म थी। आयुष्मान ने बताया कि आखिर क्यों उन्होंने इस फिल्म को चुना था। 
Bollywood Tadka
आयुष्मान खुराना ने कहा, ‘‘बधाई हो 100 करोड़ कमाई करने वाली मेरी पहली सुपरहिट फिल्म है। इसलिए, मेरी फिल्मी करियर में यह हमेशा ही एक बहुत ही खास फिल्म रहेगी। मुझे लगता है कि मैंने एक ऐसे टॉपिक जिसपर ज्यादा बात नहीं होती है को चुना और उसे थोड़ा आगे बढ़ाया है।
Bollywood Tadka
मैं एक मध्यम आयु वर्ग की महिला के अचानक गर्भवती होने पर उसका परिवार कैसी स्थिति से गुजरता है, इसके बारे में बताना चाहता था। फिल्म ने लोगों को बहुत हंसाया लेकिन मुझे उम्मीद है कि इसने लोगों को प्रेम, बिना शर्त प्रेम करना भी सिखाया।
Bollywood Tadka
यह एक विचार को गति देने और बातचीत को बढ़ावा देने के लिए था और मुझे खुशी है कि‘बधाई हो'ने यह सब अपने अनोखे तरीके से किया है। 
Bollywood Tadka
आयुष्मान, ने ‘बधाई हो' को एक शानदार ढंग से लिखी हुई फिल्म बताते हुए इसकी सफलता का श्रेय इसके थिंक-टैंक को दिया। आयुष्मान ने कहा ,मैंने हमेशा ही फिल्मों के चयन में उसके विशिष्ट कॉन्टेंट को महत्व दिया है और बधाई हो एक ऐसी स्क्रिप्ट थी, जिसके बारे में मैं शब्दों के जरिए बताना चाहता था।


ayushmann khurranaayushmann khurrana hindi newsbollywoodbollywood tadkabollywood masalabig newsbreaking news bollywoodbollywood hindi newsbollywood top newsbollywood khabarBollywood News and Gossip
loading...