main page

आयुष्मान खुराना ने अपनी आगामी फिल्म 'ड्रीमगर्ल' को लेकर कही ये बात

13 June, 2019 02:22:42 AM

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने अपने शानदार अभिनय से लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई। शूजित सरकार की फिल्म ‘विकी डोनर'' से डेब्यू करने वाले आयुष्मान खुराना ने‘अंधाधुन‘ ,‘शुभ मंगल सावधान'' और ‘बधाई हो''जैसी फिल्मों से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग जगह बनाई है। उन्होंने अपनी ऑनस्क्रीन परफॉर्

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने अपने शानदार अभिनय से लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई। शूजित सरकार की फिल्म ‘विकी डोनर' से डेब्यू करने वाले आयुष्मान खुराना ने‘अंधाधुन‘ ,‘शुभ मंगल सावधान' और ‘बधाई हो'जैसी फिल्मों से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग जगह बनाई है। उन्होंने अपनी ऑनस्क्रीन परफॉर्मेंस से करोड़ों फैंस का दिल जीता है। आयुष्मान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आटिर्कल 15' के प्रमोशन में बिजी हैं।
Bollywood Tadka
वहीं वह एक और आने वाली फिल्म ‘ड्रीम गर्ल' को लेकर लाइमलाइट में हैं। निर्देशक राज शांडिल्य की इस फिल्म में आयुष्मान के ऑपोजिट नुसरत भरूचा नजर आएंगी।
Bollywood Tadka
बताया जाता है कि निर्देशक राज ने आयुष्मान को रोल के लिए 10 मिनट में मनाया था। 10 मिनट तक आयुष्मान ने स्क्रिप्ट देखी और फिर हां कर दी। राज एक बेहतरीन राइटर हैं और उनकी कॉमिक टाइमिंग अछ्वुत है। आयुष्मान फिल्म की कहानी को लेकर काफी उत्साहित थे।      


ayushmann khurranadreamgirlbollywoodbollywood takdabollywood top newsbollywood latest newsbollywood updatesbollywood masalabollywood hindi newsbollywood taza khabar
loading...