main page

आयुष्मान खुराना ने किया खुलासा, इस तरह करते हैं फिल्मों का चुनाव

14 July, 2019 11:56:25 PM

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग से अलग पहचान बना चुके एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। वह अपनी हटके फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ ही वह खुद को इंडस्ट्री में सेट कर चुके हैं। एक्टिंग से पहले ही आयुष्मान की सिंगिंग की भी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग रही है। आयुष्मान का कहना है कि उनके लिए किरदार से ज्यादा फिल्म की कहानी और....

मुंबईः बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग से अलग पहचान बना चुके एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। वह अपनी हटके फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ ही वह खुद को इंडस्ट्री में सेट कर चुके हैं। एक्टिंग से पहले ही आयुष्मान की सिंगिंग की भी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग रही है। आयुष्मान का कहना है कि उनके लिए किरदार से ज्यादा फिल्म की कहानी और उसमें निहित संदेश मायने रखता है। आयुष्मान ने कहा कि अगर कहानी चरित्र के साथ न्याय करती है तो उन्हें अनैतिक भूमिका निभाने में भी हिचक नहीं है। 
Bollywood Tadka
आयुष्मान ने कहा, ‘‘ मैं अलग-अलग तरह की कहानियों में काम करना और अलग अलग भूमिकाएं निभाना पसंद करूंगा। अगर कोई कहानी मुझे प्रभावित करती है तो मैं निश्चित रूप से चरित्र करूंगा, भले ही वह नैतिक नहीं हो।'' 
Bollywood Tadka
उन्होंने कहा, ‘‘मगर इसमें अंत में किरदार के खिलाफ एक मैसेज होना चाहिए। मेरे लिए भूमिका से ज्यादा कहानी अहम है। मुझे अच्छी कहानियां पसंद है। 
Bollywood Tadka
आयुष्मान की हाल में आई ‘आर्टिकल 15' उनकी शुरुआती दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म है। उनकी पहली सबसे ज्यादा शुरुआती कमाई करने वाली फिल्म ‘बधाई हो' थी। अनुभव सिन्हा निर्देशित फिल्म 28 जून को रिलीज़ हुई थी और इसने 70 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाएं हैं। 


ayushmann khurranabollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood breakingbollywood hindi newsbollywood khabar
loading...