main page

आयुष्मान खुराना ने लंदन में शुरू की फिल्म 'एन एक्शन हीरो' की शूटिंग

Updated 22 January, 2022 06:12:53 PM

एक्टर आयुष्मान खुराना जल्द ही अनिरुद्ध अय्यर द्वारा निर्देशित फिल्म ''एन एक्शन हीरो'' में एक्शन स्टार की भूमिका निभाते नजर आएंगे। हाल ही में एक्टर ने अपनी इस अपकमिंग फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म का मुहूर्त लंदन में शूट किया गया। इस बात की जानकारी मेकर्स ने सोशल मीडिया में पोस्ट शेयर कर दी है। इस फिल्म में आयुष्मान के अलावा जयदीप अहलावत भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म को टी-सीरीज, कलर यलो प्रोडक्शन, भूषण कुमार और आनंद एल राय प्रोड्यूस कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर आयुष्मान खुराना जल्द ही अनिरुद्ध अय्यर द्वारा निर्देशित फिल्म 'एन एक्शन हीरो' में एक्शन स्टार की भूमिका निभाते नजर आएंगे। हाल ही में एक्टर ने अपनी इस अपकमिंग फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। 

 

फिल्म का मुहूर्त लंदन में शूट किया गया। इस बात की जानकारी मेकर्स ने सोशल मीडिया में पोस्ट शेयर कर दी है। इस फिल्म में आयुष्मान के अलावा जयदीप अहलावत भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म को टी-सीरीज, कलर यलो प्रोडक्शन, भूषण कुमार और आनंद एल राय प्रोड्यूस कर रहे हैं।

 

फिल्म की शूटिंग को लेकर आयुष्मान खुराना ने कहा, “ एन एक्शन हीरो जैसी फिल्म को एक निश्चित पैमाने के कैनवास की आवश्यकता होती है। इसलिए लंदन में शूटिंग जरूरी थी। एन एक्शन हीरो को ऐसे पैमाने पर रखा गया है, जो बड़े स्थानों पर शूट करने योग्य है। इसलिए, हम भारत के कुछ खूबसूरत स्थानों के साथ, यूनाइटेड किंगडम में भी शूटिंग करेंगे। मुझे यकीन है कि दर्शक इसे बड़े पर्दे पर देखना पसंद करेंगे।”

Content Writer: suman prajapati

Ayushmann KhurranastartshootingAn Action HeroLondonBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...