main page

'ड्रीम गर्ल' की सफलता के लिए आयुष्मान ने किया दर्शकों का धन्यवाद

14 October, 2019 06:15:17 PM

आयुष्मान ने कहा, एक कलाकार के तौर पर आपको इस बात का विश्वास होना चाहिए कि आप उन्हीं फिल्मों का चयन कर रहे हैं, जो दर्शकों का पूरी तरह मनोरंजन करेगी। मैं इस मामले में काफी भाग्यशाली रहा हूं कि मेरी फिल्मों ने अक्सर न केवल बॉक्स ऑफिस पर बेहतर प्रदर्शन किया है, बल्कि इसे दर्शकों से अपने हिस्से की उचित

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का नाम इंडस्ट्री में टॉप एक्टर्स की गिनती में आता है। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं। वहीं हाल ही उनकी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' (Dream girl) को भी दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पोंस मिल रहा है। इसी के देखते हुए अपने हालिया इंटरव्यू में आयुष्मान ने फिल्म को लेकर बात की है और साथ ही दर्शकों का धन्यवाद किया

 

ड्रीम गर्ल ने तोड़े सारे रिकॉर्ड
उन्होंने कहा, एक कलाकार के तौर पर आपको इस बात का विश्वास होना चाहिए कि आप उन्हीं फिल्मों का चयन कर रहे हैं, जो दर्शकों का पूरी तरह मनोरंजन करेगी। मैं इस मामले में काफी भाग्यशाली रहा हूं कि मेरी फिल्मों ने अक्सर न केवल बॉक्स ऑफिस पर बेहतर प्रदर्शन किया है, बल्कि इसे दर्शकों से अपने हिस्से की उचित सराहना भी मिली है"। 

 

दर्शकों का किया धन्यवाद
वो कहते हैं कि "नए मानकों को तय करना हमेशा से ही अद्भुत होता है और अपनी फिल्मों द्वारा दर्शकों को किए जा रहे मनोरंजन से मैं काफी गहराई से अभिभूत होता हूं। मैं अपने देश के लोगों का लगातार मनोरंजन करना चाहता हूं साथ ही उनके लिए ऐसी कहानी प्रस्तुत करना चाहता हूं, जो नई, कुछ अलग और बेहतरीन हो"। 

 

ड्रीम गर्ल इतने करोड़ की कर चुकी है कमाई
उन्होंने कहा,  "ड्रीम गर्ल की सफलता इसकी बेहतर पटकथा के साथ ही इसकी टीम का पूरा प्रयास है। फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ने के साथ ही मैं इसपर फिदा हो गया था। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने फिल्म को लेकर ट्वीट किया – #DreamGirl ने लाइफटाइम बिजनेस को पार कर लिया है, #BadhaaiHo, #AyushmannKhurrana’s highest grossing film बन गई है….. जिसने पांचवे सप्ताह में शुक्रवार को 35 लाख, शनिवार को 60 लाख, रविवार को 75 लाख सहित #India biz में 139.70 करोड़ रूपए की कमाई की है। 


Ayushmann khurranaayushmann khurrana filmsdream girlBox office collectionbollywoodbollywood gossips
loading...