main page

आयुष्मान ने फिर से कर दिखाया- एक वायरल हो रहे विज्ञापन में पिता, पुत्र और अपनी बहू की भूमिका निभाई!

Updated 22 June, 2020 06:38:47 PM

आयुष्मान खुराना हमेशा से ही अपने किरदारों से लोगों को इंप्रेस करते हुए नजर आते रहे हैं। इस बार आयुष्मान किसी फिल्म के किरदार से नहीं बल्कि एक विज्ञापन से लोगों का दिल जीत रहे हैं...

नई दिल्ली। आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अपनी वर्सेटिलिटी के लिए मशहूर हैं और वह या तो अपने क्लटर-ब्रेकिंग फिल्म सब्जेक्ट या फिर अपने उल्लेखनीय ऑन-स्क्रीन कैरेक्टर्स के दम पर हमें इम्प्रेस करने से कभी नहीं चूकते! वह हमेशा अपने बेंचमार्क को ऊपर रखते हैं। यहां तक कि विज्ञापनों में भी, जो इस विज्ञापन में तीन अलग-अलग लुक पेश करके उन्होंने साबित भी कर दिया है। 

आयुष्मान ने इस विज्ञापन में तीन अलग-अलग भूमिकाएं निभाई हैं, जहां वह एक पिता, पुत्र और यहां तक कि अपनी बहू की भूमिका में हैं! अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'ड्रीम गर्ल' के बाद आयुष्मान एक लड़की के रूप में दिखाई देंगे और इस वीडियो में वह पहचान में नहीं आ रहे हैं! वह सफेद सलवार-कमीज पहनते हैं, लिपस्टिक लगाते हैं और पति के साथ फ्लर्ट भी करते हैं, जिसकी भूमिका आयुष्मान ने खुद निभाई है!

पिता के किरदार में आयुष्मान ने चश्मा और साल्ट-पेपर वाले बाल लगा रखे हैं तथा कुर्ता-पायजामा पहना है। वह कीचड़ में लिपटे हुए हैं और उनका लुक बिल्कुल अनोखा है! तीसरे लुक में वह अपनी उम्र वाले एक पति के किरदार में हैं और ऐसा लगता है कि कुकिंग में हाथ आजमा कर वह अपनी पत्नी को इम्प्रेस करने की कोशिश कर रहे हैं। उनकी शर्ट खाने-पीने की चीजों से गंदी हुई है और वह अपनी पत्नी को प्रभावित करते दिख रहे हैं। कोई आश्चर्य नहीं कि यह विज्ञापन और उनके लुक की तस्वीरें वायरल हो रही हैं!

: Chandan

Ayushmann KhurranaAyushmann Khurrana viral adAyushmann Khurrana filmsdream girl filmआयुष्मान खुराना

loading...