main page

शिलॉन्ग में शूटिंग करने गए आयुष्मान से मिलने होटल में जा पहुंचे फैंस, एक्टर को बीच में छोड़ना पड़ा डिनर

24 February, 2021 01:12:24 PM

एक्टर आयुष्मान खुराना ने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत कम समय में अपनी  एक्टिंग के बल पर एक अच्छी पहचान बनाई है। सोशल मीडिया पर उनकी खासी फैन फॉलोविंग है। इन दिनों एक्टर शिलॉन्ग में अपनी अपकमिंग फिल्म अनेक की शूटिंग कर रहे हैं। इस बात की खबर शिलॉन्ग के फैंस को मिलते ही वह एक्टर से मिलने के लिए बेसबर हो गए और उन्हें मिलने उनके होटल में घुस गए। वहीं एक्टर ने भी उन्हें दिल खोलकर मिले। शिलॉन्ग के एक चश्मदीद के मुताबिक, आयुष्मान दिन की शूटिंग के बाद होटल में लौटे ही थे और डिनर करने लगे थे। पंद्रह मिनट के

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर आयुष्मान खुराना ने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत कम समय में अपनी  एक्टिंग के बल पर एक अच्छी पहचान बनाई है। सोशल मीडिया पर उनकी खासी फैन फॉलोविंग है। इन दिनों एक्टर शिलॉन्ग में अपनी अपकमिंग फिल्म अनेक की शूटिंग कर रहे हैं। इस बात की खबर शिलॉन्ग के फैंस को मिलते ही वह एक्टर से मिलने के लिए बेसबर हो गए और उन्हें मिलने उनके होटल में घुस गए। वहीं एक्टर ने भी उन्हें दिल खोलकर मिले। 

Bollywood Tadka

 

शिलॉन्ग के एक चश्मदीद के मुताबिक, आयुष्मान दिन की शूटिंग के बाद होटल में लौटे ही थे और डिनर करने लगे थे।

Bollywood Tadka

 

पंद्रह मिनट के अंदर ही कॉलेज के लगभग 200-250 बच्चे आयुष्मान के होटल में आ गए और उनसे मिलने की गुजारिश करने लगे। इस बात की जानकारी मिलते ही  आयुष्मान भी फौरन फैंस से मिलने होटल की लॉबी में जा पहुंचे।

Bollywood Tadka


उन्होंने आगे बताया, आयुष्मान ने अपनी टीम से कहा कि वह इन बच्चों को इंतजार नहीं कराना चाहते। वह जल्द से जल्द नीचे आकर इन बच्चों से मिलना चाहते थे ताकि सभी टाइम से अपने-अपने घर जा सकें। आयुष्मान को बहुत ही जल्द लॉबी में देख सभी बच्चे भी काफी हैरान थे।

Bollywood Tadka

 

एक्टर की गर्मजोशी और आत्मीय अदा देख वह उनके नाम का नारा लगाने लगे। आयुष्मान ने हर बच्चे से व्यक्तिगत तौर पर मुलाकात की और उनके साथ तस्वीरें भी किल्क करवाईं।  

 


Ayushmann Khurranayoung fansmobbedhotelBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...