main page

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' के ट्रेलर की सक्सेस पार्टी में स्टार्स का जमावड़ा, पत्नी संग आयुष्मान की स्टाइलिश एंट्री

Updated 22 January, 2020 02:07:28 PM

बाॅलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म ''शुभ मंगल ज्यादा सावधान'' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ। ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म होमो सेक्सुअलिटी की थीम पर बेस्ड है। फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर धमाकेदार रिस्पॉन्स मिल रहा है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ। ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म होमो सेक्सुअलिटी की थीम पर बेस्ड है। फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर धमाकेदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। मंगलवार रात फिल्म के ट्रेलर की सक्सेस पार्टी एन्जॉय की। इस पार्टी में फिल्म की कास्ट समेत कई स्टार्स ने शिरकत की, जिसकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। आइए डालते हैं स्टार्स की तस्वीरों पर एक नजर....  

Bollywood Tadka

पार्टी में आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप के साथ पहुंचे। इस दौरान ताहिरा व्हाइट शर्ट और ब्लू जींस में स्टाइलिश दिखीं। वहीं आयुष्मान का भी डैशिंग लुक देखने को मिला। 

Bollywood Tadka

गिरिराज राव पार्टी में कैजुअल लुक में नजर आए। फिल्म में वह जितेंद्र के पापा के किरदार में हैं।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस सुनीता राजवार पार्टी में बेबी पिंक कलर की साड़ी में पहुंचीं। मिनिमल मेकअप, चोकर और माथे की बिंदी एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहा है। 

Bollywood Tadka

रेड पोलका डॉट्स ब्लैक ड्रेस में मानवी गागरु का स्टाइलिश लुक

Bollywood Tadka

दिव्या खोसला कुमार का स्टनिंग लुक 

Bollywood Tadka

आयुष्मान खुराना जितेंद्र कुमार के साथ पोज देते हुए। बता दें कि फिल्म में जितेंद्र कुमार आयुष्मान खुराना के पार्टनर बने हैं। फिल्म 21 फरवरी को रिलीज हो रही है। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

ayushmann khurranatahira kashyapJitendra KumarMaanvi Gagrooneena guptaattendshubh mangal zyada saavdhantrailersuccess bashBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...