main page

'शर्मा जी की बेटी' का ट्रेलर देख आयुष्मान खुराना ने की पत्नी ताहिरा की तारीफ, बोले- 'तुम पैदा ही चमकते रहने के लिए हुई हो'

Updated 20 June, 2024 04:41:07 PM

एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी और राइटर-प्रोड्यूसर ताहिरा कश्यप फिल्म 'शर्मा जी की बेटी' से निर्देशन की दुनिया में हाथ अजमाने जा रही है। इस फिल्म का ट्रेलर 19 जून को रिलीज हो चुका है। यह फिल्म महिलाओं की कहानी है। ट्रेलर देखने के बाद आयुष्मान ने पत्नी ताहिरा की तारीफ की है।

मुंबई. एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी और राइटर-प्रोड्यूसर ताहिरा कश्यप फिल्म 'शर्मा जी की बेटी' से निर्देशन की दुनिया में हाथ अजमाने जा रही है। इस फिल्म का ट्रेलर 19 जून को रिलीज हो चुका है। यह फिल्म महिलाओं की कहानी है। ट्रेलर देखने के बाद आयुष्मान ने पत्नी ताहिरा की तारीफ की है।

Bollywood Tadka
आयुष्मान खुराना ने पोस्ट शेयर कर लिखा- 'पहला लाइनर सुनने से लेकर ड्राफ्ट के बाद ड्राफ्ट पढ़ने तक, मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल में स्टैंडिंग ओवेशन मिलने का गवाह बनने से अब हकीकत में इस फिल्म को रिलीज होते देखने तक यह तुम्हारे लिए एक लंबी और खूबसूरत यात्रा रही है। तुमने ये फिल्म 2017 में लिखी थी। अब 2024 है। 'शर्मा जी की बेटी'! तुम खूब आगे बढ़ो लड़की, तुम पैदा ही चमकते रहने के लिए हुई हो।

बता दें फिल्म 'शर्मा जी की बेटी' में साक्षी तंवर, दिव्या दत्ता, सैयामी खेर, वंशिका तपारिया, अरिस्ता मेहता, शारिब हाशमी और परवीन की अहम भूमिका है। यह फिल्म 28 जून को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। ट्रेलर में मध्यमवर्गीय परिवार की महिलाओं की कहानी को बड़े खूबसूरत अंदाज में दिखाया गया है। शादी, बच्चे और परिवार के बीच अपने लिए थोड़ी सी जगह ढूंढने वाली महिलाओं को यह फिल्म जरूर पसंद आएगी।

Bollywood Tadka

Content Editor: Parminder Kaur

ayushmann khurranawifetahira kashyapfilm sharma jee ki betiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...