main page

कॉमेडी से भरपूर है आयुष्मान की 'बाला' का ट्रेलर, इस तारीख को होगी रिलीज

Updated 10 October, 2019 01:48:52 PM

आखिरकार आयुष्मान खुराना स्टारर ''बाला'' का ट्रेलर आउट हो गया है! यह फिल्म पहले 22 नवंबर को सिल्वर स्क्रीन पर हिट होने वाली थी, लेकिन इसके नई रिलीज डेट के अनाउंसमेंट ने सभी को चौंका दिया। अब यह फिल्म 7 नवंबर को सनी सिंह की ''उजड़ा चमन'' से एक दिन पहले रिलीज होगी।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। आखिरकार आयुष्मान खुराना स्टारर 'बाला' का ट्रेलर आउट हो गया है! यह फिल्म पहले 22 नवंबर को सिल्वर स्क्रीन पर हिट होने वाली थी, लेकिन इसके नई रिलीज डेट के अनाउंसमेंट ने सभी को चौंका दिया। अब यह फिल्म 7 नवंबर को सनी सिंह की 'उजड़ा चमन' से एक दिन पहले रिलीज होगी।

Bollywood Tadka, Bala Trailer

'स्त्री' जैसी फिल्म को डायरेक्ट कर चुके अमर कौशिक की फिल्म 'बाला' में यामी गौतम और भूमि पेडनेकर भी हैं। हाल ही में रिलीज हुए इस 2 मिनट 47 सेकंड के ट्रेलर में, मेकर्स ने आयुष्मान के कैरेक्टर का इंट्रोडक्शन दिया है, जिसके बाल उम्र से पहले उड़ गए हैं और वह शादी के लिए 'गोरी' और सुंदर लड़की पाने के लिए हर तरह की कोशिश कर रहा है। दूसरी ओर भूमि पेडनेकर हैं सांवले रंग से परेशान हैं और बाला से भिड़ जाती हैं। देखिए ट्रेलर-

 

ट्रेलर आयुष्मान के साथ आगे बढ़ता है, जिसमें वह अपने बालों को फिर से पाने की कोशिश करता है। उसके पिता उसे एक विग गिफ्ट करते हैं, जो बाला को एक सुंदर लड़की (यामी गौतम) से शादी करने में मदद करता है। लेकिन बाला की असली समस्या शादी के बाद शुरू होती है जब वह अपनी वाइफ के सामने अपने गंजेपन को छुपाए रखने की भरसक कोशिश करता है।

Bollywood Tadka, Bala Trailer

फिल्म में आयुष्मान का 'विक्की डोनर' और 'दम लगा के हईशा' की एक्ट्रेस यामी गौतम और भूमि पेडनेकर के साथ रियूनियन हुआ है। उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म साल का सबसे बड़ी कॉमेडी और एंटरटेनमेंट फिल्म होगी। 


 

Edited By: Akash sikarwar

Ayushmann KhurranaBala TrailerBollywood NewsBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...