main page

आयुष्मान खुराना ने कहा "अपनी पत्नी से इतना प्यार करो कि पड़ोसी की पत्नी को भी तुमसे प्यार हो जाए ’’

23 February, 2020 01:05:42 PM

एक्टर आयुष्मान खुराना की हालिया रिलीज फिल्म ''शुभ मंगल ज्यादा सावधान'' बॉक्सऑफिस पर तो धमाल मचा ही रही है, इसके साथ-साथ अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के ट्वीट की वजह से भी सुर्खियों में है।

बॉलीवुड तड़का टीम.  एक्टर आयुष्मान खुराना की हालिया रिलीज फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' बॉक्सऑफिस पर तो धमाल मचा ही रही है, इसके साथ-साथ अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के ट्वीट की वजह से भी सुर्खियों में है। उन्होंने फिल्म पर कमेंट करते हुए लिखा है कि ग्रेट। वहीं, अब एक इंटरव्यू में आयुष्मान ने इच्छा जताई है कि ट्रंप उनकी समलैंगिक रिश्तों पर बेस्ड इस फिल्म को जरूर देखें। 

Bollywood Tadka
आयुष्मान खुराना शनिवार को लखनऊ में एक इवेंट में शिरकत करने पहुंचे थे। इस दौरान उनसे जब पूछा गया कि आप अन्य स्टार्स की तरह अपनी पर्सनल लाइफ को गोपनीय क्यों नहीं रखते। जैसा अन्य सितारे करते हैं। इस पर आयुष्मान खुराना ने कहा कि  "अपनी पत्नी से इतना प्यार करो कि पड़ोसी की पत्नी को भी तुमसे प्यार हो जाए ’’। आयुष्मान खुराना ने कहा कि उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप सिर्फ उनकी जीवनसाथी नहीं हैं, बल्कि उनकी जीवन संगिनी भी हैं। आयुष्मान कहते हैं सुपरस्टार वाला दौर अब चला गया है। इसलिए पहले लोग अपनी पर्सनल लाइफ को सीक्रेट रखते थे, लेकिन अब कंटेंट ही किंग है। 

Bollywood Tadka

आयुष्मान और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप की लव स्टोरी भी काफी चर्चित है। दोनों स्कूल फ्रेंड थे। आयुष्मान 2012 में एक बेटे के पिता बन गए थे और 2012 में ही उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि, शुरू से ही उन्होंने अपनी सफलता का क्रेडिट पत्नी ताहिरा को ही दिया। 

Bollywood Tadka

 


Ayushmann Khurrana wife Tahira Kashaypneighbours wifeAyushmann KhurranaShubh Mangal Zyada SaavdhanBollywood update
loading...