main page

'ड्रीम गर्ल' के ट्रेलर रिलीज पर साड़ी पहने दिखे आयुष्मान, जबरदस्त डायलॉग्स और शानदार कॉमेडी का है मिक्चर

Updated 12 August, 2019 05:48:57 PM

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम। बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। पिछली बार वह फिल्म आर्टिकल 15 में दिखाई दिए थे। उसके बाद उनके पास फिल्मों की लाइन लग गई। उनकी अपकमिंग फिल्म 'ड्रीम गर्ल', जिसका पोस्टर भी अभी सामने आया था। उस पोस्टर में आयुष्मान को साड़ी पहन कर स्कूटर पर बैठे देखा गया। अब इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है।

 

दो मिनट के इस ट्रेलर को देखकर आप हंसने पर मजबूर हो जाएंगे। फिल्म में गजब के डायलॉग्स और परफेक्ट कॉमिक टाइमिंग है। ऐसा लग रहा है कि फिल्म मजेदार होने वाली है। 

 

 

ट्रेलर में नुसरत भरुचा के साथ आयुष्मान के रोमांटिक रिश्ते की झलक भी दिखाई गई है। आयुष्मान कॉल गर्ल के रूप में नौकरी करते हुए दिखाई देते हैं और खुद का नाम पूजा बताते हैं। कई लोग आयुष्मान से बात करते हुए पूजा के प्यार में पड़ जाते हैं। वे उसको ढूंढ़ने लगते हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। सभी ट्रेलर पर अच्छे कमेंट्स कर रहे हैं, इसके साथ ही सभी फिल्म को देखने के लिए एक्साइटेड हैं

: Smita Sharma

Ayushman KhuranaNushrat BharuchaDream Girl TrailorEntertainment newsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office NewsBollywood Celebrity News

loading...