main page

सिंगर और अभिनेत्री अयाना खान  ले कर आ रही हैं  1960 की हिट सांग "अजीब दास्तान है ये" का नया रूपांतर

Updated 07 December, 2021 05:10:10 PM

ये गाना 10 दिसंबर 2021 को सारेगामा इंडिया के यूट्यूब चैनल पर  रिलीज़ होगा

नई दिल्ली/डिजिटल टीम। सिंगर और अभिनेत्री  अयाना खान  जल्द ही लेकर आ रही १९६० के दशक की लोकप्रिय गीत  "अजीब दास्तान है ये" का नया रूपांतर , और ये गाना 10 दिसंबर 2021 को सारेगामा इंडिया के यूट्यूब चैनल पर  रिलीज़ होगा। अयाना खान की डेब्यू सांग 'प्रॉमिस ', जिसने संगीत प्रेमियों के दिल को छू कर ,चार दिन में ही यूट्यूब पर 2 मिलियन व्यूज को पार कर लिया था , 'अजीब दास्तान है ' ये भी कुछ ऐसा जलवा बिखेरने वाला है । 

 

"अजीब दास्तान है ये" 1960 के दशक के एक प्रसिद्द गाने  का एक सुरीला रूपांतर है। शंकर जयकिशन जी का संगीत और  शैलेन्द्र द्वारा लिखित इस मनभावन गीत को  मूडी अक्खर ने नए तरीके से लिखा है ,इसके  अतिरिक्त अयाना खान ने इसे बड़ी मधुरता से गया है । गाने को आर्मेनिया के आकर्षक लोकेशंस में फिल्माया गया है । संगीत रामजी गुलाटी का है और यूनाइटेड व्हाइट फ्लैग द्वारा निर्देशित है ।प्रसिद्ध टिक टोक स्टार और टीवी एक्टर भाविन भानुशाली गाने में अयाना खान के प्रेमी बने हैं 

 

गायिका अयाना खान ने कहा, “यह मेरे लिए बस एक आनंदमयी यात्रा रही है। इतनी शानदार लोकेशन पर शूटिंग करना मेरे लिए  काफी रोमांचक  रहा है। मैंने और मेरी पूरी टीम ने निष्ठापूर्वक इस गाने को बनाने में अपना योगदान  दिया है। हम उम्मीद करते हैं कि इस नए गाने को उतना ही पसंद किया जाएगा, जितना दर्शकों ने अभिनेता ज़ैन इमाम के साथ मेरे पहले गाने  "प्रॉमिस " को पसंद  किया था, में सभी दर्शकों की शुक्रगुजार हूँ  जिन्होंने हमारे गाने को हमेशा  सराहा है  । मैं निर्देशक रामजी गुलाटी का भी आभार व्यक्त करना चाहती  हूं जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया की में इस गाने को अच्छे से गा पाऊंगी।

म्यूजिक वीडियो "अजीब दास्तान है ये" में, अयाना भाविन के साथ अपनी उन प्यार भरे लम्हों को फ्लैशबैक में याद करती हुई दिखाई देती है और  जब भी  वो  किसी प्रेमी जोड़े को साथ देखती है तो अपने प्यार भरे दिन याद करते हुए ये गाना ' अजीब दास्ताँ है ये 'गाती हुई दिखती है 

 

गाने का वीडियो सारेगामा म्यूजिक के  यूट्यूब चैनल पर 10 दिसम्बर 2021 को रिलीज़ किया जाएगा और चेतन फिल्म्स के बैनर तले  ये गाना अजीत बापू साटम द्वारा निर्मित है .


Azeeb Dastaan Hai Yeh
loading...