main page

घोड़ी पर चढ़े 3 फुट के अजीम भाई, यूपी पुलिस के बाद अब सलमान से लगाई शादी करवाने की गुहार

19 March, 2021 01:28:40 PM

अपनी शादी को लेकर यूपी पुलिस, सीएम और और अखिलेश यादव से गुहार लगाने वाले शख्स अजीम मंसूरी लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। अजीम मंसूरी अपनी शादी को लेकर काफी परेशान हैं। 26 साल के अजीम मंसूरी को अपने छोटे कद की वजह से  जीवनसाथी नहीं मिल पा  रही।अजीम मंसूरी का कद लगभग 3 फुट के करीब है। अपनी शादी के लिए वह यूपी पुलिस और अखिलेश यादव से गुहार लगा चुके हैं। वहीं अब उन्होंने बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खानसे रिक्यूएस्ट की है।

मुंबई: अपनी शादी को लेकर यूपी पुलिस, सीएम और और अखिलेश यादव से गुहार लगाने वाले शख्स अजीम मंसूरी लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। अजीम मंसूरी अपनी शादी को लेकर काफी परेशान हैं। 26 साल के अजीम मंसूरी को अपने छोटे कद की वजह से  जीवनसाथी नहीं मिल पा  रही।

Bollywood Tadka

अजीम मंसूरी का कद लगभग 3 फुट के करीब है। अपनी शादी के लिए वह यूपी पुलिस और अखिलेश यादव से गुहार लगा चुके हैं। वहीं अब उन्होंने बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खानसे रिक्यूएस्ट की है।

Bollywood Tadka

खबरों मानें तो सलमान खान ने उन्हें मुंबई आने का न्योता भेजा है इसके बाद से अजीम मंसूरी बहुत ही खुश हैं। 

Bollywood Tadka

अजीम मंसूरी का एक वीडियो भी सोशल साइट पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में वह घोड़ी पर बैठकर बैंड-बाजा के साथ अपनी दुल्हन ढूंढ़ने निकले हैं। वीडियो के जरिए सीएम योगी मुख्यमंत्री और सलमान खान से शादी में मदद करने की मांग कर रहे हैं। वहीं रिपोर्ट्स के अनुसार अजीम का वीडियो वायरल होने के बाद अब उनके पास लड़कियों के कॉल्स भी आने लगे हैं। इतना ही नहीं अजीम ये भी दावा कर रहे हैं कि उनके पास शादी के प्रस्ताव भी आने लगे हैं।


azeem mansoorimarriedsalman khanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...