main page

B'Day Spcl: इस एक्ट्रेस का तनुश्री दत्ता से है खास कनेक्शन, 'टार्जन द वंडर कार' के हीरो से चुपके से की थी शादी

Updated 26 August, 2019 11:36:44 AM

छोटे और बड़े दोनों पर्दों पर अपनी अदाकारी का जादू बिखेरने वाली एक्ट्रेस इशिता दत्ता ने अपनी एक्टिंग से ही इंडस्ट्री में अपना नाम कमाया है। इशिता 26 अगस्त 1990 को झारखण्ड के जमशेदपुर में जन्मी थी

बॉलीवुड तड़का टीम। छोटे और बड़े दोनों पर्दों पर अपनी अदाकारी का जादू बिखेरने वाली एक्ट्रेस इशिता दत्ता ने अपनी एक्टिंग से ही इंडस्ट्री में अपना नाम कमाया है। इशिता 26 अगस्त 1990 को झारखण्ड के जमशेदपुर में जन्मी थी। मूल रूप से बंगाली बाला इशिता ने जमशेदपुर के ही DBMS स्कूल से अपनी स्कूलिंग की है। आज हम आपको उम्र का 29वां पड़ाव पार करने वाली एक्ट्रेस के बारे में कुछ खास बताने जा रहे हैं।

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस बनने से पहले, वह बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता की बहन के रूप में जानी जाती थीं। इशिता को मॉडल बनने का भूत इस कदर सवार था कि उन्होंने इसमें अपना करियर बनाने के लिए अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी थी।

Bollywood Tadka

मॉडलिंग के बाद, उन्हें टीवी सीरियल में काम करने का मौका मिला, जिससे उन्हें अच्छी खासी पहचान मिली। इशिता ने बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में भी काम किया हैं। इशिता ने 2012 में तेलुगु फिल्म 'चाणक्यडु' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। लेकिन फिल्म एवरेज ही रही। 

Bollywood Tadka
2015 में, अभिनेत्री इशिता दत्ता ने बॉलीवुड में 'दृश्यम' से डेब्यू किया। फिल्म में इशिता को अजय देवगन की बड़ी बेटी के रूप में दिखाया गया था। इस कैरेक्टर से उन्हें खूब पहचान मिली। फिल्म 'टार्जन द वंडर कार' के हीरो वत्सल सेठ से दत्ता ने चुपके से शादी कर ली। इशिता और वत्सल की शादी 2017 में हुई थी।

Bollywood Tadka

दोनों लंबे समय तक एक दूसरे को डेटिंग करते रहे। इसके बाद, वत्सल सेठ और ईशा दत्ता ने शादी करने का फैसला किया। इशिता दत्ता मुख्य रूप से धारावाहिक 'एक घर बनाऊंगा' शो के लिए जानी जाती हैं। आज वह बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं।

 

: Smita Sharma

Ishita Dutta BirthdayAjay DevgnVatsal SethTanushree DuttaBirthday SpecialBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment news

loading...