main page

B'Day Spcl: कभी रिपोर्टर थी ये एक्ट्रेस, बन चुकी हैं श्रीलंका की मिस यूनिवर्स

11 August, 2019 01:23:11 PM

अपने आठ साल के लंबे करियर में, श्रीलंकाई सुंदरी ने अपनी मुस्कान और परफेक्ट कर्व्स से लाखों दिल जीते हैं

बॉलीवुड तड़का टीम। अपने आठ साल के लंबे करियर में, श्रीलंकाई सुंदरी ने अपनी मुस्कान और परफेक्ट कर्व्स से लाखों दिल जीते हैं। जैकलीन को फेम तब मिला जब वो 2009 में बॉलीवुड की अपनी पहली फिल्म अलादीन में दिखीं। तब से उनका स्टारडम मजबूती से और मजबूती की ओर बढ़ता गया। आज, एक्ट्रेस अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। जैकी फिलहाल पर छुट्टी पर हैं और ऐसी तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं जो इंटरनेट पर आग लगा रही हैं। जैकलीन के बर्थड़े पर हम आपके लिए लाए हैं इस एक्ट्रेस के बारे में कुछ इन्ट्रेस्टिंग फैक्ट:

Bollywood Tadka

1) जैकलीन टीवी रिपोर्टर के रूप में-
बहरीन में जन्मी और श्रीलंका में पली-बढ़ी जैकलीन मास कम्युनिकेशन की डिग्री की पढ़ाई के लिए सिडनी चली गईं। ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी करने के बाद, उन्होंने श्रीलंका में एक टीवी रिपोर्टर के रूप में काम किया। वह फ्लुएंट फ्रेंच, स्पेनिश और अरबी बोल लेती हैं।

Bollywood Tadka

2) पहला म्यूजिक एलबम-
2006 में जैकलीन को मिस श्रीलंका यूनिवर्स का ताज मिला था। खिताब जीतने के बाद, वह अपने पहले संगीत वीडियो में "ओ साथी" शीर्षक से श्रीलंका की जोड़ी बथिया और संथुश के साथ दिखाई दीं। उसके बाद, इसके बाद उन्होंने एक्टिंग में एन्ट्री ली।


3) बॉलीवुड में एंट्री-

Bollywood Tadka
जैकलीन ने बॉलीवुड में 2009 में अलादीन से शुरुआत की जिससे इंडस्ट्री में उन्होंने अपनी पहचान बनाई। उनको पहली बॉक्स ऑफिस सफलता तीसरी फिल्म से मिली थी, जो मर्डर 2 थी। यह फिल्म एक बड़ी सफलता थी और अपने शुरुआती सप्ताहांत में $ 6.2 बिलियन की कमाई की। लेकिन सलमान खान स्टारर किक, इनके करियर की अब तक की सबसे बड़ी हिट रही।

Bollywood Tadka

4) श्रीलंका में रेस्टोरेंट-

Bollywood Tadka
ये एक्ट्रेस बिजनेसवूमेन भी है। जापानी शेफ धरशन की हेल्प से, वह श्रीलंका में कामासूत्र नामक एक रेस्टोरेंट की मालकिन भी हैं। इस रेस्तरां की ख़ासियत कॉन्टिनेन्टल मेनू है जिसमें उनकी दादी की रेसिपी बुक से भी आइटम हैं। वह खुद एक अच्छी कुक हैं।

5) जैकलीन और पेटा का रिलेशन-

Bollywood Tadka
जैकलीन PETA से जुड़ी है, जो पूरी दुनिया में जानवरों के अधिकारों के लिए काम करती है। उन्होंने मुंबई में घोड़ागाड़ी पर प्रतिबंध लगाने के लिए अपना समर्थन दिया था।


 


Jacqueline FernandezJacqueline Fernandez BirthdaySalman Khanentertainment newsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office NewsBollywood Celebrity News
loading...