main page

B'day SPL: 16 की उम्र में बन गई थी लीड एक्ट्रेस, 26 की होते-होते बनी कॉन्ट्रोवर्सीज क्वीन

09 August, 2019 06:51:12 PM

''शाका लाका बूम-बूम'' की करुणा या शोना तो आप सभी को याद ही होगी

बॉलीवुड तड़का टीम। 'शाका लाका बूम-बूम' की करुणा या शोना तो आप सभी को याद ही होगी  जिसने अपने इस टीवी शो से अपनी फैन फोलोईंग बढ़ा ली थी और घर-घर में इस क्यूट सी बच्ची की चर्चा होती थी। आज भी हंसिका मोटवानी को चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर याद किया जाता है। इसके इलावा उन्होंने हृतिक रोशन की फिल्म 'कोई मिल गया' में भी काम किया है लेकिन बतौर लीड एक्ट्रेस यह अपनी ज्यादा पहचान नहीं बना पाई, पर इंडस्ट्री में यह मैडम अपनी कुछ कॉन्ट्रोवर्सीज को लेकर काफी चर्चा में रह चुकी है। तो आईये आज इनके बर्थडे पर इन से जुड़ी कॉन्ट्रोवर्सीज के बारे में बात करते हैं। 

 

1. हारमोन इंजेक्शन्स कन्ट्रोवर्सी-

Bollywood Tadka

2003 में बाल कलाकार के रूप में फिल्म 'कोई मिल गया' करने के बाद हंसिका 2007 में बतौर लीड एक्ट्रेस फिल्म 'आप का सुरूर' में हिमेश रेशमिया के साथ दिखी, जोकि उनकी डेब्यू फिल्म थी लेकिन फैंस उनको देख कर एकदम हैरान रह गए और उसके बाद से रूमर्स आना शुरू हो गए की हंसिका ने ग्रोथ के लिए हारमोन इंजेक्शन्स लिए हैं ताकि वे जल्द से जल्द फिल्मों में काम कर सके। आपको बता दें कि हंसिका सिर्फ 16 साल की थी जब उन्होंने फिल्म आप का सुरूर की और उसमें अपने से 18 साल बड़े एक्टर के साथ रोमांस किया था। हंसिका की माँ एक स्किन स्पेशलिस्ट हैं लेकिन दोनों ने कभी इन रूमर्स पर कोई बात नहीं की। 

2. महा पोस्टर कन्ट्रोवर्सी-

Bollywood Tadka

इनकी तमिल फिल्म 'महा' के पोस्टर के रिलीज़ के बाद भी काफी कॉन्ट्रोवर्सीज हुई थी। आपको बता दें कि उस पोस्टर में हंसिका साध्वी के कॉस्ट्यूम में थी लेकिन साथ में उन्होंने चिलम पकड़ा हुआ था जिसके बाद लोगों ने उन पर इल्जाम लगाते हुए कहा कि उन्होंने ऐसा करके धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। 

3. न्यू़ड़ बाथिंग विड़ीयो कन्ट्रोवर्सी-

Bollywood Tadka

हंसिका की यह कंट्रोवर्सी सबसे ज़्यादा चर्चा में रही थी। उनकी नहाते हुए की एक न्यूड वीडियो सामने आई जिसके बाद काफी बवाल हुआ लेकिन एक्ट्रेस ने बाद में क्लियर करते हुए कहा कि उस वीडियो में मैं नहीं हूँ। 

Bollywood Tadka

हंसिका को बॉलीवुड में तो जगह नहीं मिल पायी लेकिन साउथ में इन्होने अपनी एक अलग पहचान बनाई और आज हंसिका साउथ की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं। कहते हैं कि साउथ के फैंस इनके लिए एक मंदिर भी बनवाना चाहते थे लेकिन एक्ट्रेस ने अपने फैंस को मना कर दिया था

 

 


Hansika MotwaniHansika Motwani BirthdayHansika Motwani Controversyentertainment newsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office NewsBollywood Celebrity News
loading...