main page

Congratulations: सिंगर बी प्राक के घर गूंजी किलकारी, शेयर की बेटे की पहली झलक

Updated 16 July, 2020 02:07:06 PM

फेमस पंजाबी सिंगर बी प्राक के घर खुशियों ने दस्तक दी है। बी प्राक की पत्नी ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया। इस गुड न्यूज को सिंगर ने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर कर फैंस के साथ शेयर किया। सामने आई इन तस्वीर में न्यूबाॅर्न बेबी झूले में लेटे दिख रहा है।

मुंबई: फेमस पंजाबी सिंगर बी प्राक के घर खुशियों ने दस्तक दी है। बी प्राक की पत्नी ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया। इस गुड न्यूज को सिंगर ने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर कर फैंस के साथ शेयर किया। सामने आई इन तस्वीर में न्यूबाॅर्न बेबी झूले में लेटे दिख रहा है।

Bollywood Tadka

हालांकि इस तस्वीर में सिंगर ने अपनी बेबी का चेहरा नहीं दिखाया है। इसके साथ बी-प्राक ने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर की। बी प्राक के इस गुडन्यूज देने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस और सेलेब्स सिंगर को बधाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि बी प्राक पंजाबी इंडस्ट्री के काफी बड़े सिंगर हैं। उनकी आवाज का जादू लोगों के के सिर चढ़कर बोलता है बी-प्राक केसरी का पॉपुलर सॉन्ग 'तेरी मिट्टी' भी गा चुके हैं।

Bollywood Tadka

इसके अलावा उन्होंने अक्षय कुमार और नुपुर सेनन के लिए फिलहाल भी गाया था। बी प्राक के गाने रिलीज होते ही चार्टबस्टर पर ट्रेंड करते हैं। काम की बात करें तो बी प्राक का नया गाना दिल तोड़ के ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है। मनोज मुंतशिर का लिखा ये गाना यूट्यूब पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है।

: Smita Sharma

b praakblessedbaby boysingerheartfelt noteBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...