main page

सिंगर बी प्राक के नवजात बच्चे का हुआ निधन, पोस्ट शेयर कर बोले- 'हम इस दुख से टूट गए हैं'

Updated 16 June, 2022 09:50:41 AM

सिंगर बी प्राक और उनकी पत्नी मीरा इस समय बेहद तकलीफ में हैं। कपल दूसरी बार पेरेंट्स बनने जा रहे थे, जिसे लेकर दोनों बेहद खुश थे लेकिन बी प्राक और मीरा की खुशी गम में बदल गई। मीरा ने बेटी को जन्म दिया था, जिसकी जन्म के कुछ बाद ही मौत हो गई। सिंगर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दर्द बयां किया है।

मुंबई. सिंगर बी प्राक और उनकी पत्नी मीरा इस समय बेहद तकलीफ में हैं। कपल दूसरी बार पेरेंट्स बनने जा रहे थे, जिसे लेकर दोनों बेहद खुश थे लेकिन बी प्राक और मीरा की खुशी गम में बदल गई। मीरा ने बेटी को जन्म दिया था, जिसकी जन्म के कुछ बाद ही मौत हो गई। सिंगर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दर्द बयां किया है। 

Bollywood Tadka
बी प्राक ने लिखा- 'काफी दुख के साथ मुझे बताना पड़ रहा है कि जन्म के समय हमारे नवजात बच्चे का निधन हो गया है। माता-पिता के रूप में हम जिस वक्त से गुजर रहे हैं। वह सबसे ज्यादा दर्दनाक है। हम सभी डॉक्टर्स और स्टाफ के प्रयासों के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं। हम इस दुख से टूट गए हैं। हम आप सभी से अनुरोध करते हैं कि कृपया इस समय हमारी निजता का ध्यान रखें। मीरा और बी प्राक।' फैंस इस पोस्ट को लाइक कर रहे हैं और दुख जाहिर कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें बी प्राक और मीरा ने 4 अप्रैल 2019 को शादी की थी। कपल ने साल 2020 में बेटे अदब का स्वागत किया। सिंगर ने इस साल अप्रैल में मीरा के दूसरी बार प्रेग्नेंट होने की खुशखबरी फैंस को दी थी। 

Bollywood Tadka


b praaknewborn babydiedbirth timeBollywood NewsBollywood News and GossipPollywood Box Office Masala NewsPollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...