main page

Too hot to handle! शाॅर्ट ड्रेस में जाह्नवी सारा ने ढाया कहर, B-Town की नई BFF  ने फोटोशूट में दिए गजब के एक्सप्रेशन

Updated 22 October, 2021 09:08:41 AM

बी-टाउन इंडस्ट्री हसीनाओं की कैट फाइट के लिए मशहूर हैं। हालांकि कई हसीनाओं की दोस्ती के चर्चे भी हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। वहीं अब बाॅलीवुड की नई एक्ट्रेसेस सारा अली खान और जाह्नवी कपूर तेजी से BFF यानी बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर बनकर सामने आ रही हैं। दोनों को कई बार एक साथ पार्टी करते या जिम के बाहर देखा जाता है। वहीं हाल ही में सारा-जाह्नवी रणवीर सिंह के नए शो द बिग पिक्चर में पहुंची। इस शो की शूटिंग खत्म होते ही दोनों ने साथ में एक फोटोशूट भी करवाया।

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री हसीनाओं की कैट फाइट के लिए मशहूर हैं। हालांकि कई हसीनाओं की दोस्ती के चर्चे भी हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। वहीं अब बाॅलीवुड की नई एक्ट्रेसेस सारा अली खान और जाह्नवी कपूर तेजी से BFF यानी बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर बनकर सामने आ रही हैं।

Bollywood Tadka

दोनों को कई बार एक साथ पार्टी करते या जिम के बाहर देखा जाता है। वहीं हाल ही में सारा-जाह्नवी रणवीर सिंह के नए शो द बिग पिक्चर में पहुंची। इस शो की शूटिंग खत्म होते ही दोनों ने साथ में एक फोटोशूट भी करवाया।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो सारा ने एक बार फिर यहां अपने फैशन गेम से सबको इंप्रेस किया। ब्लैक और व्हाइड जैब्रा पैटर्न की शॉर्ट ड्रेस में वह बेहद हाॅट नजर आईं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स और ब्राउन लिपस्टिक से कंप्लीट किया था। स्मोकी मेकअप से लुक को हाईलाइट किया है।

Bollywood Tadka

वहीं जाह्नवी कपूर सीक्वेंस पैटर्न वाली शॉर्ट ड्रेस में बेहद कातिलाना पोज देती नजर आईं. उनके इस लुक की काफी तारीफ हो रही है। जान्हवी ने ओपन हेयर स्टाइल और हाई हील्स से अपने लुक को कंप्लीट किया है। दोनों ने एक साथ अपनी चुलबुली अदाओं में पोज देते हुए फोटोशूट कराया है।

Bollywood Tadka

 जाह्नवी ने फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, girls want girls। वहीं सारा अली खान ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दोस्ती पर इंग्लिश में एक खूबसूरत नोट लिखा। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी पिछली बार हॉरर कॉमेडी फिल्म 'रूही' में नजर आई थीं। जाह्नवी के अभी पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। इनमें गुड लक जेरी और दोस्ताना 2 जैसे नाम शामिल है। वहीं सारा की बात करें तो वह जल्द ही अतरंगी रे में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष हैं। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

sara ali khanjanhvi kapoorhot photoshootBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...