main page

बीए पास 3 के मेकर्स ने फिल्म का एक हार्टब्रेकिंग सॉन्ग 'बर्बाद करोगे' किया रिलीज़

Updated 01 May, 2021 03:33:33 PM

निर्देशक-निर्माता नरेंद्र सिंह, जिन्होंने अभी हाल ही में बीए पास फ्रेंचाइजी की बीए पास 3 का पेचीदा ट्रेलर लॉन्च किया है, ने अब एक हार्टब्रेक सॉन्ग बर्बाद करोगे रिलीज़ किया है। यह गीत अलताफ सैय्यद द्वारा खूबसूरती से गाया गया है, जिसे अलताफ-मन्नी ने कंपोज किया है और अतिया सैय्यद ने लिखा है। फिल्म 1 मई, 2021 को फिल्मीबॉक्स ऐप पर डिजिटल रिलीज़ होगी। बीए पास 3 उन अवांछित रिश्तों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बनते हैं और फिर उन्हें सजा भी दी जाती है।

बॉलीवुड तड़का टीम. निर्देशक-निर्माता नरेंद्र सिंह, जिन्होंने अभी हाल ही में बीए पास फ्रेंचाइजी की बीए पास 3 का पेचीदा ट्रेलर लॉन्च किया है, ने अब एक हार्टब्रेक सॉन्ग बर्बाद करोगे रिलीज़ किया है। यह गीत अलताफ सैय्यद द्वारा खूबसूरती से गाया गया है, जिसे अलताफ-मन्नी ने कंपोज किया है और अतिया सैय्यद ने लिखा है।

Bollywood Tadka

फिल्म 1 मई, 2021 को फिल्मीबॉक्स ऐप पर डिजिटल रिलीज़ होगी। बीए पास 3 उन अवांछित रिश्तों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बनते हैं और फिर उन्हें सजा भी दी जाती है।

 

फिल्म एक बेरोजगार अंशुल की कहानी बताती है और कैसे उसका जीवन तब बदल जाता है जब वह एक विवाहित महिला से मिलता है और उसके साथ रिश्ते में आ जाता है। यह फिल्म नरेंद्र सिंह द्वारा निर्मित और निर्देशित है और इसमें सनी सचदेवा, अंकिता चौहान, अरमान संधू, अंकिता साहू मुख्य भूमिका में है।

Content Writer: suman prajapati

BA Pass 3MakersReleasedHeartbreaking SongBarbaad KarogeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...